कासगंज: भर भरा कर गिरा निर्माणाधीन मकान का लेंटर, बालक की मौत, तीन घायल

तेज बारिश और हवा के चलते लेंटर गिरने की जताई जा रही आशंका

कासगंज: भर भरा कर गिरा निर्माणाधीन मकान का लेंटर, बालक की मौत, तीन घायल

सहावर, कासगंज, अमृत विचार। तहसील क्षेत्र के चांडी गांव में निर्माणाधीन मकान का लेंटर भरभरा  कर गिर गया। जिसकी चपेट में आकर 12 वर्षीय बालक की मृत्यु हो गई। जबकि तीन लोग मलबे में दब कर घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है। पुलिस ने बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना को लेकर परिवार में शोक है। यह घटना शुक्रवार को हुई है। 

गांव चांडी निवासी लाल सिंह के मकान का लेंटर पड़ रहा था। शाम को तेज हवाओ के मध्य हुई बारिश से निर्माणाधीन लेंटर अचानक भरभरा कर गिर पड़ा।  मलबे में दब कर राजेश के 12 वर्षीय बेटे रिशभ की मौत हो गई, जबकि लाल सिंह, राजेश और विकास घायल हो गए। ग्रामीणों ने मलबा हटाकर दबे लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए सहावर स्थित सीएचसी पर भर्ती कराया।  

cats

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम कोमल पवार और तहसीलदार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।  

वर्जन

सहावर के गांव चांडी में निर्माणाधीन लेंटर पड़ रहा था। अचानक तेज आवाज के साथ नीचे गिर गया। जिसकी चपेट में आकर 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शासन प्रशासन द्वारा नियमानुसार जो भी मदद मिलती है। वह हर संभव दिलाई जाएगी - कोमल पवार, एसडीएम।

यह भी पढ़ें:-Paris Olympics 2024: सीन नदी पर रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ पेरिस ओलंपिक का भव्य उद्घाटन, सिंधू और शरत ने थामा तिरंगा