रामपुर: बरसात के पानी के साथ नाले में बह गई दो साल की बच्ची, परिजनों में मचा कोहराम

रामपुर: बरसात के पानी के साथ नाले में बह गई दो साल की बच्ची, परिजनों में मचा कोहराम

मिलक/रामपुर, अमृत विचार। झमाझम बारिश के दौरान क्षेत्र के करीमगंज गांव में दो वर्षीया बच्ची नाले में बह गई। ग्रामीणों का अनुमान है कि बच्ची बहकर तालाब में पहुंच गई है। जेसीबी से तालाब में बच्ची को खोजा गया, लेकिन अभी तक बच्ची का पता नहीं लग सका है।

मिलक थाना क्षेत्र के गांव करीमगंज निवासी देवेंद्र की दो वर्षीया बच्ची ओमसुधा घर के बाहर शुक्रवार को दोपहर करीब 2:30 बजे स्लेब पर बैठी थी। वर्षा होने के कारण उसकी मां नीतू नाली का कचड़ा साफ कर रही थी। परिजनों का कहना है कि ओमसुधा अचानक तेज बारिश के पानी की चपेट में आ गई। वह पानी के साथ बहकर नाले में पहुंच गई।

cats

नाले का पानी गांव के तालाब में जाकर गिरता है। बच्ची के न मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर उप जिलाधिकारी राजेश कुमार, तहसीलदार सीमा गंगवार व कोतवाल धनंजय सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंच गए। 

जेसीबी मंगाकर तालाब में ओमसुधा की खोजबीन की गई। तीन घंटे तक चले सर्च ऑपरेशन में बच्ची का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घर से तालाब को जाने वाले नाले को तोड़ा जा रहा है।ऑपरेशन रेस्क्यू जारी है। परिजनों का रो-रोकरबुरा हाल है। 

यह भी पढ़ें:-Paris Olympics 2024: सीन नदी पर रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ पेरिस ओलंपिक का भव्य उद्घाटन, सिंधू और शरत ने थामा तिरंगा