गोंडा में बोले शिवपाल यादव- विभाजन कर रही योगी सरकार, लगाए यह बड़ा आरोप

सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने बीजेपी सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप 

गोंडा में बोले शिवपाल यादव- विभाजन कर रही योगी सरकार, लगाए यह बड़ा आरोप

गोंडा, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने यूपी की भाजपा सरकार पर समाज को बांटने का आरोप लगाया है। नेम प्लेट विवाद पर पलटवार करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि कोर्ट ने रोक लगा दी है। शिव पाल यादव ने कहा कि योगी सरकार समाज का विभाजन कर रही है।

सपा महासचिव ने प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में 100 प्रतिशत भ्रष्टाचार बढ़ा है। ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार फैला है और सरकार इसे रोकने में पूरी तरह से फेल है। शिवपाल ने केंद्र  सरकार पर भी हमला बोला। केंद्र सरकार की विदेश नीति को फेल बताते हुए शिवपाल ने कहा कि सरकार 10 साल से आतंकवाद नहीं रोक पाई है। उन्होने दावा किया कि इंतजार करिए,भाजपा भाजपा सरकार जल्द गिरेगी।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव बृहस्पतिवार को पूर्व एमएलसी रणविजय सिंह के घर उनकी माता जी की तेरहवी संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे। पत्रकारों से बात करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने बजट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

शिवपाल ने कहा कि बजट‌ में किसानों को कुछ नहीं मिला। सरकार ने शिक्षा व्यवस्था को बरबाद कर दिया। भाजपा सरकार को बेइमान बताते हुए उन्होने भर्ती परीक्षाओं में  बेईमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि अब तक सभी परीक्षाओं में पर्चे लीक हुए हैं। शिवपाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार पक्की है।

ये भी पढ़ें -प्रतापगढ़ में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत-बिस्किट लेकर जा रहा था घर