मुझे और मेरे परिवार को मारना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई, मुंबई पुलिस से बोले सलमान खान

मुझे और मेरे परिवार को मारना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई, मुंबई पुलिस से बोले सलमान खान

मुंबई। सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट फाइल की है। इसमें सलमान खान के दिए गए बयान को भी शामिल किया गया है। सलमान खान ने मुंबई पुलिस से कहा कि मेरा मानना ​​है कि लॉरेंस बिश्नोई ने मुझे और मेरे परिवार को मारने के लिए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।

सलमान खान ने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को दिए बयान में कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसकी गैंग मुझे मारना चाहती है। वो पहले भी कई बार अलग-अलग तरीके से कोशिश कर चुके हैं। जब फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया तब मेरा परिवार सो रहा था। उनका प्लान मुझे और मेरे परिवारवालों को मारने का था।' 

सलमान खान ने कहा था, 'मैं प्रोफेशन से एक फिल्म स्टार हूं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 35 सालों से काम कर रहा हूं। बांद्रा के बैंडस्टैंड के पास मेरे घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास कई मौकों पर मेरे शुभचिंतकों और फैंस की भीड़ जमा होती है। अपना प्यार उन्हें दिखाने के लिए मैं अपने फ्लैट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी से अपना हाथ वेव करता हूं। 

आफको बता दें कि 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बाइकसवारों ने फायरिंग की और और फिर वहां से भाग गए। फायरिंग के वक्त सलमान घर में ही मौजूद थे। इन मामले में 15 अप्रैल को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 24 अप्रैल को हथियार मुहैया करवाने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी। 27 अप्रैल तक मामले में छह गिरफ्तारियां हुईं, जिन पर मकोका की धाराएं लगाई गई थीं। मकोका की धारा लगने के बादल एक मई को 6 आरोपियों में से एक अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली थी।

फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं सलमान
सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। उनकी फिल्म की शूटिंग फिल्मसिटी में जारी है। 

ये भी पढ़ें : प्रदीप पांडेय चिंटू और हर्षिका पूनाचा का रोमांटिक गाना 'प्यार की वैलिडिटी' रिलीज, देखें VIDEO