अल्मोड़ा: मानसिक व शारीरिक रूप से अस्वस्थ नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

अल्मोड़ा: मानसिक व शारीरिक रूप से अस्वस्थ नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

अल्मोड़ा, अमृत विचार। भैंसियाछाना ब्लाक के एक गांव में मानसिक और शारीरिक रूप से अस्वस्थ नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित नाबालिग के मां की तहरीर पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार धौलछीना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस में तहरीर दी। कहना है कि गुरुवार को वो अपनी जेठानी के वहां अपने पति के साथ मांगलिक कार्य में शामिल होने गई थी। गांव के अन्य लोग भी वहां थे। बताया कि अपनी नाबालिग पुत्री जो न बोल सकती है और ना ही कुछ समझ सकती है को एक कमरे में बाहर से ताला लगाकर गए थे।

आरोप है कि जब वो शाम को वापस आए तो उन्होंने कमरे का दरवाजा टूटा देखा। जब कमरे के अंदर गए तो बगल गांव का एक युवक कमरे में था। मेरी पुत्री के कपड़े उतरे थे। आरोपित ने अपने कपड़े भी उतारे थे। यह देख वह दंग रह गए। बताया कि हो हल्ला करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गया।

गांव के कई अन्य लोग भी वहां एकत्र हो गए। उन्होंने पुलिस से मामले में आरोपित के विरुद्ध उचित कार्रवाई करने की मांग की है। इधर, थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार ने बताया कि पीड़ित के मां की तहरीर पर पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की जांच की जा रही है।