ओवर स्पीडिंग : बेकाबू कार ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की मौत

अलीगंज के पुरनिया रेलवे क्रासिंग पर रविवार देर रात हुआ हादसा, पत्नी व दो बच्चे घायल, आरोपी चालक गिरफ्तार

ओवर स्पीडिंग : बेकाबू कार ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की मौत

अमृत विचार, लखनऊ। अलीगंज के पुरनिया रेलवे क्रासिंग के पास रविवार देर रात तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में सैफुल्ला (40) और उसकी पत्नी व दो बच्चे घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने सैफुल्ला को मृत घोषित कर दिया। वहीं पत्नी व दोनों बच्चों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

अलीगंज के अतिरिक्त निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सैफुल्ला सआदतगंज के वजीरबाग के रहने वाले थे। दवा कंपनी में एमआर थे। भाई मारूख ने बताया कि रविवार को सैफुल्ला पत्नी हुमैरा खातून और दोनों बच्चों के साथ बाइक से जगरानी अस्पताल के पास रहने वाले रिश्तेदार से मिलने गया था। वहां से देर रात घर वापस आ रहा था। पुरनिया रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कार सवार ने टक्कर मार दी। घटना में बाइक पर बैठे सैफुल्ला, उनकी पत्नी और बच्चे सब छिटकर दूर जा गिरे। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से सैफुल्ला की मौत हो गई।

इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना भाई मारूख की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार और चालक प्रदुमन तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। चालक का अल्कोहल टेस्ट कराया गया, लेकिन जांच में अल्कोहल नहीं पाई गई है। भाई ने बताया कि हमेशा से शैफुल्ला पढ़ाई में अच्छे थे। निजी कंपनी में अच्छी पोस्ट पर नौकरी करते थे। उन्होंने परिवार को संभाल रखा था। हादसे के बाद से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। परिवारीजन ने कहा कि आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

यह भी पढ़ें - हत्या का आरोप : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत