बरेली: 5 हजार की रिश्वत लेते चौकी इंचार्ज का वीडियो वायरल, SSP ने किया निलंबित

बरेली: 5 हजार की रिश्वत लेते चौकी इंचार्ज का वीडियो वायरल, SSP ने किया निलंबित

बरेली, अमृत विचार। थाना भोजीपुरा के धौराटांडा चौकी इंचार्ज संजीव यादव का रुपये लेते वीडियो वायरल हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने सीओ नवाबगंज हर्ष मोदी से मामले की जांच कराई। प्राथमिक जांच रिपोर्ट के आधार पर चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है और विभागीय जांच का आदेश दिया है।

धौराटांडा चौकी इंचार्ज संजीव यादव का रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वायरल हुए वीडियो में दो व्यक्ति पहुंचते हैं। एक कार में चौकी इंचार्ज पहले से मौजूद रहते हैं। उसके बाद दोनों उन्हें पांच हजार रुपये देते हैं। वायरल वीडियो की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने नवाबगंज सीओ हर्ष मोदी से कराई।

जांच में पता चला कि धौराटांडा निवासी किसी व्यक्ति ने अब्दुल खालिद के खिलाफ कोई शिकायत की थी। इसकी जांच चौकी इंचार्ज को सौंपी गई थी। जांच में अब्दुल को बचाने के लिए चौकी इंचार्ज ने रुपये मांगे थे। अब्दुल ने अपने दोस्त ईशापुर के प्रधान तफ्सीर अहमद के माध्यम से जून में चौकी इंचार्ज को पांच हजार रुपये दिए थे। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया था जो अब वायरल हुआ है।

चौकी इंचार्ज पर रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने चौकी इंचार्ज संजीव यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। अगर शिकायतकर्ता मामले में तहरीर नहीं देता है तो थाना प्रभारी स्वयं मामले में संज्ञान लेकर रिपोर्ट दर्ज कराएंगे।

चौकी इंचार्ज का रुपये लेते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी सीओ नवाबगंज से जांच कराई गई। प्राथमिक जांच में दोषी पाए जाने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के भी आदेश दिए गए हैं। -अनुराग आर्य, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक