अल्मोड़ा: चौसली के पास केमू बस दुर्घटनाग्रस्त, सात यात्री घायल

अल्मोड़ा: चौसली के पास केमू बस दुर्घटनाग्रस्त, सात यात्री घायल

अल्मोड़ा, अमृत विचार। अल्मोड़ा-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर चौसली के पास रविवार को सड़क हादसा हो गया। बागेश्वर से हल्द्वानी की ओर जा रही केएमओयू की बस अनियंत्रित होकर चौसली के पास बीच सड़क पर पलट गई। हादसे के दौरान यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में परिचालक समेत सात लोग घायल हो गए हैं। बस में करीब 21 यात्री बताए जा रहे हैं।

जानकारी अनुसार रविवार को बागेश्वर से केएमओयू बस संख्या यूके-04-पीए- 1011 सवारी लेकर हल्द्वानी की ओर चली। हल्द्वानी पहुंचने से पहले ही अल्मोड़ा-हल्द्वानी राष्ट्रीय राज मार्ग पर चसौली के पास बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस अनियंत्रित होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

गनीमत रही कि बस सड़क पर ही पलटी और खाई में नहीं गिरी, इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे की सूचना मिलते ही डीएम विनीत तोमर और एसएसपी देवेंद्र पींचा भी मौके पर पहुंचे। वहीं हादसे में परिचालक दरमान सिंह, बीना पांडे, अनिता बजाज, विनीता भाकुनी, रेखा, राम और लता आर्या घायल हो गए। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने प्रशासन को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची 108 की मदद से घायलों को सीएचसी सुयालबाड़ी पहुंचाया गया। जहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।

हाइवे पर लगा रहा लंबा जाम
हादसे के बाद हाईवे पर दोनों ओर से लंबा जाम लग गया। जाम में कई यात्री फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से बस को सड़क से हटाकर यातायात सुचारू किया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।