Unnao News: गंगा स्नान करने आई बच्ची डूबी...मौत, गुरु पूर्णिमा पर लखनऊ से आया था पूरा परिवार, मचा कोहराम

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Unnao News: गंगा स्नान करने आई बच्ची डूबी...मौत, गुरु पूर्णिमा पर लखनऊ से आया था पूरा परिवार, मचा कोहराम

उन्नाव, अमृत विचार। गुरु पूर्णिमा पर्व पर परिवार संग गंगा स्नान करने के लिए शुक्लागंज के घाट पर आई बच्ची गहरे पानी में चली गई। चीख-पुकार मचते ही घाट पर मौजूद गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगा दी। डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला जा सका, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज है।

लखनऊ के गांव गेहरू सर्वोदय नगर निवासी रजनीश अपनी पत्नी प्रियंका और 6 वर्षीय बेटी साक्षी गुप्ता के साथ गुरु पूर्णिमा के अवसर पर उन्नाव की गंगाघाट पर गंगा स्नान करने पहुंचे थे। नए पुराने पुल के बीच में सैकड़ों की संख्या में लोग गंगा स्नान कर रहे थे, इसी बीच परिवार गंगा में स्नान करने पहुंचा। 

स्नान के दौरान बेटी साक्षी गहरे पानी में चली गई। बेटी के न मिलने पर परिजनों ने इसकी जानकारी घाट पर मौजूद गोताखोर को दी। डूबने की खबर मिलते ही गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगा दी। करीब डेढ़ घंटे तक उसकी गंगा में खोज करने पर गहरे पानी से साक्षी को बरामद किया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना पर गंगाघाट इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति मौके पर पहुंचे और उन्होंने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बेटी की मौत के बाद माता-पिता रो-रोकर बेहाल रहे।

ये भी पढ़ें- Unnao News: युवती को खेत में ले जाकर किया था दुष्कर्म...अब 10 साल रहना होगा सलाखों के पीछे, भरना होगा इतने हजार का जुर्माना