हल्द्वानी: चिकित्सक को पीटने वाले तीन आरोपियों को कोर्ट से स्टे

हल्द्वानी: चिकित्सक को पीटने वाले तीन आरोपियों को कोर्ट से स्टे

हल्द्वानी, अमृत विचार। लॉरेंस विश्नोई के गुर्गों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस रेडिएंट अस्पताल के स्वामी डॉ. पुनीत कुमार गोयल से मारपीट कर लूटपाट करने के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मामले में छात्र संघ अध्यक्ष सूरज रमोला समेत छह लोगों के खिलाफ मुखानी पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया, लेकिन गिरफ्तारी नहीं की। पुलिस की इस छूट का लाभ उठाते हुए तीन आरोपी कोर्ट से स्टे ले आए। हालांकि स्टे न लाने वाले छात्रसंघ अध्यक्ष समेत तीन आरोपियों को पुलिस अब भी गिरफ्तार कर सकती है।

हिल्स व्यू एन्क्लेव लोहरियासाल मल्ला मुखानी निवासी डॉ. पुनीत कुमार गोयल के साथ बीती 5 जुलाई को मारपीट और लूट की घटना हुई थी। घटना के समय वह केवीएम स्कूल के सामने स्थित अपने रेडिएंट अस्पताल में ओपीडी में मरीज देख रहे थे। उसी समय छात्र नेता विशाल सैनी साथियों को लेकर उनके केबिन में दाखिल हुआ और गिरेहबान पकड़कर मारपीट शुरू कर दी। इसके साथ ही दराज में रखे 40 हजार रुपये भी निकाल लिए।

कुछ देर बाद छात्रसंघ अध्यक्ष सूरज रमोला, हितेश जोशी, राहुल मठपाल, मनीकेत तोमर, मोहित खोलिया व अन्य वहां पहुंच गए। उन्होंने भी जमकर पीटा। किसी तहर डॉ. पुनीत बचकर अस्पताल के बाहर भागे और दूसरे अस्पताल में पनाह ली। आरोपी उस अस्पताल में घुसे और डॉ. पुनीत को पकड़कर पीटते हुए बाहर लाए और बीच सड़क पर बुरी तरह मारपीट की व अपहरण करने का भी प्रयास किया। सात जुलाई डॉ. गोयल ने आरोपियों के खिलाफ मुखानी पुलिस को तहरीर सौंपी। सभी के खिलाफ लूट और बलवा समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ।

इधर, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाने का दावा करती रही, मगर अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस बीच आरोपी छात्र नेता विशाल सैनी, हितेश जोशी और राहुल मठपाल कोर्ट से गिरफ्तारी स्टे ले आए। मामले में छात्रसंघ अध्यक्ष सूरज रमोला समेत तीन लोग अभी भी फरार हैं और पुलिस अब भी इन्हें गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। सूत्रों के मुताबिक तीनों आरोपी इसी शहर में हैं और मजे से घूम रहे हैं। कुछ तो फेसबुक पर लाइव भी नजर आ रहे हैं। हालांकि पुलिस का दावा अब भी गिरफ्तारी का है।
 
तीन आरोपियों ने कोर्ट से स्टे ले लिया है। बाकी बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 
-नितिन लोहनी, सीओ हल्द्वानी