हल्द्वानी: भाई भगा ले गया किशोरी, बहन ने फिरौती में मांगी 'शादी और रुपये'

हल्द्वानी: भाई भगा ले गया किशोरी, बहन ने  फिरौती में मांगी 'शादी और रुपये'

हल्द्वानी, अमृत विचार। एक युवक किशोरी को लेकर फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने युवक की बहन से बात की तो उसने लड़की के बदले में उसके भाई से शादी और पांच हजार रुपये की मांग कर दी। मामला पुलिस तक पहुंचा और जैसे ही युवक को मुकदमा दर्ज होने की खबर मिली तो वह किशोरी को बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में छोड़ कर फरार हो गया। काठगोदाम पुलिस अब युवक की तलाश में जुटी में है। 

काठगोदाम थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला हिमांशु 17 जुलाई को उनकी 15 साल की बेटी को शादी का झांसा देकर अपने साथ कानपुर भगा ले गया। युवक की बहन से जब उन्होंने शिकायत की तो उसने भी किशोरी की शादी हिमांशु से कराने का दबाव बनाया और किशोरी को वापस लाने के एवज में पांच हजार रुपये की मांग की।

जिसके बाद महिला काठगोदाम पुलिस के पास पहुंच गई। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज होने की जानकारी जैसे ही युवक को मिली तो वह लड़की को बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के छत्री चौराहे पर छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि हिमांशु उसे अपने साथ कानपुर ले गया था। काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी गई है।