काशीपुर: पल्लेदारों को गोली मारने के आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

काशीपुर: पल्लेदारों को गोली मारने के आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

काशीपुर, अमृत विचार। पल्लेदारों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल करने के मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ग्राम सरवरखेड़ा निवासी अतीक अहमद पुत्र अब्दुल लतीफ ने कुंडा थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका रिश्तेदार सरवरखेडा निवासी नजाकत पुत्र रियासत अनाज मण्डी में पल्लेदारी (मजदूरी) का कार्य करता है। कहा कि शुक्रवार दोपहर वह विरेंद्र खत्री व उसके पुत्र मोहित खत्री की आढ़त पर ट्राली से बोरियां उतार रहा था। बोरी जल्दी उतारने को लेकर मोहित खत्री ने नजाकत को गंदी गालियां देनी शुरू कर दी।

विरोध करने पर पिता-पुत्र उसके साथ मारपीट करने लगे। जिस पर नजाकत ने फोन पर अपने रिश्तेदार नसीम को मौके पर बुलाया तो वह दोनों के साथ मारपीट पर उतारू हो गये। इस दौरान विरेंद्र खत्री ने अपने पुत्र मोहित से कहा कि आज तू इन्हे जान से मार दे, इतना सुनते ही मोहित ने जान से मारने की नियत से पिस्टल से नजाकत को गोली मार दी। जब नसीम ने उसे बचाने का प्रयास किया तो मोहित ने नसीम को भी गोली मार दी।

गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पिता-पुत्र के खिलाफ बीएनएस की धारा 109, 115(2), 352 में नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार भी कर लिया है।