बरेली: SSP का लापरवाहों पर एक्शन...दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी और एक फालोवर निलंबित

बरेली: SSP का लापरवाहों पर एक्शन...दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी और एक फालोवर निलंबित
एसएसपी अनुराग आर्य

बरेली, अमृत विचार। एसएसपी अनुराग आर्य ने दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों और एक फालोवर को लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया। बहेड़ी थाने में तैनात दरोगा ने जनसुनवाई न करते हुए महिला को भगा दिया था। एसएसपी ने सभी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

बहेड़ी थाने में तैनात दरोगा वेद सिंह 17 जुलाई को थाने पर जन सुनवाई अधिकारी थे। उन्होंने शिकायत लेकर पहुंची मिला की सुनवाई नहीं की। जिसकी शिकायत पर एसएसपी ने जांच कराई। प्राथमिक जांच में दोषी पाए जाने पर दरोगा वेद सिंह को निलंबित कर दिया।

वहीं अलीगंज थाने में तैनात मुख्य आरक्षी अशोक कुमार को 14 जून को ज्येष्ठ दशहरा पर्व के अवसर पर चौबारी मेला में ड्यूटी के लिए अलीगंज से भेजा गया। आरोप है कि ड्यूटी समाप्त होने पर वापस न आकर गैरहाजिर रहे। वहीं प्रेमनगर थाने में तैनात सिपाही अकांशु धामा की 6 जून को चीता मोबाइल पर रात 8 बजे ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन वह ड्यूटी से गैरहाजिर रहे।

इसके अलावा पुलिस लाइन में तैनात फालोवर बबलू यादव 16 मई को पुलिस लाइन से पुलिस मुख्यालय लखनऊ रवाना किए गए, लेकिन समय से आमद नहीं कराई और गैर हाजिर रहे। तीनों को भी निलंबित कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि जिले में लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।