कानपुर से बिहार और नई दिल्ली की यात्रा करने वालों के लिए Good News...सितंबर माह की इस तारीख से चलेगी छह स्पेशन ट्रेनें

बिहार और नई दिल्ली की यात्रा करने वाले यात्रियों को मिलेगी सुविधा

कानपुर से बिहार और नई दिल्ली की यात्रा करने वालों के लिए Good News...सितंबर माह की इस तारीख से चलेगी छह स्पेशन ट्रेनें

कानपुर, अमृत विचार। रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए पटना-आनंद विहार टर्मिनल स्पेशल ट्रेन सहित 5 जोड़ी ट्रेनों के फेरे और बढ़ा दिए हैं। अब ये ट्रेनें सितंबर माह तक पूर्व निर्धारित शेड्यूल के हिसाब से चलती रहेंगी। दो ट्रेनें सप्ताह में दो दिन और चार ट्रेनें सप्ताह में एक दिन चलेंगी। सभी ट्रेनें सेंट्रल स्टेशन से होकर गुजरेंगी।  

03255 पटना-आनंद विहार टर्मिनल सप्ताह में दो दिन गुरुवार और रविवार चलेगी। यह ट्रेन एक अगस्त से 29 सितंबर तक 18 फेरे लगाएगी। 03256 आनंद विहार टर्मिनल-पटना शुक्रवार और सोमवार को आनंद विहार से रवाना होगी। यह ट्रेन दो अगस्त से 30 सितंबर तक अपने 18 फेरे पूरे करेगी। 02391 पटना-आनंद विहार टर्मिनल सप्ताह में एक दिन शनिवार को चलेगी। यह 9 फेरे तीन अगस्त से 28 सितंबर तक लगाएगी। 

इस ट्रेन में सामान्य श्रेणी के 3 कोच रहेंगे।  02392 आनंद विहार टर्मिनल-पटना साप्ताहिक रविवार को चलेगी। यह ट्रेन चार अगस्त से 29 सितंबर तक 9 फेरे पूरे करेगी। दानापुर-आनंद विहार टर्मिनल 03257 सप्ताह में एक दिन रविवार को चलेगी। तीन जनरल कोच के साथ यह ट्रेन भी नौ फेरे लगाएगी। 03258 आनंद विहार टर्मिनल-दानापुर साप्ताहिक ट्रेन सोमवार को चलेगी और पांच अगस्त से 30 सितंबर तक ट्रेन 9 फेरे लगाएगी।

ये भी पढ़ें- Unnao: Social Media में वायरल एक PHOTO ने मचा दी धूम...जिसने भी देखा, बोला- वाह रे खाकी, आपके लिए तो सब कुछ संभव है