Unnao: Social Media में वायरल एक PHOTO ने मचा दी धूम...जिसने भी देखा, बोला- वाह रे खाकी, आपके लिए तो सब कुछ संभव है

दरोगा की बाइक की प्लेट में नंबर नहीं लिखा है ‘महाकाल’

Unnao: Social Media में वायरल एक PHOTO ने मचा दी धूम...जिसने भी देखा, बोला- वाह रे खाकी, आपके लिए तो सब कुछ संभव है

उन्नाव, अमृत विचार। एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसमें एक बुलेट बाइक की नंबर प्लेट पर पुलिस के लोगो में रंगी बिना नंबर की प्लेट लगी है। साथ ही महाकाल लिखा है। इस वायरल फोटो को संज्ञान में लेकर एएसपी ने कार्रवाई की बात कही है। फिलहाल लोग इसे एक दरोगा की बाइक बताकर उनका दबदबा कायम रखने की बात कर चर्चा कर रहे हैं। 

फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के हल्का नंबर पांच में तैनात एक दरोगा की बुलेट बाइक का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। जिसमें बुलेट के आगे नंबर प्लेट तो लगी है लेकिन उस पर नंबर नहीं पड़ा है। दूसरी ओर पुलिस ऐसे लोगों का चालान करती है जिनकी नंबर प्लेट पर नंबर नहीं होते है। मामला पुलिस का है तो अब पुलिस मामले को दबाने में जुटी है। 

वहीं इस मामले को संज्ञान में लेकर एएसपी प्रेमचंद ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच की जा रही है। यदि कुछ गड़बड़ पाया गया तो संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं फोटो वायरल होने के बाद से लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोग इसे दरोगा का दबदबा कायम होने की बात भी कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: अंडर-19 क्रिकेट टीम के चयन में लेनदेन का ऑडियो वायरल...UPCA भ्रष्टाचार को लेकर फिर निशाने पर आया