मुरादाबाद: 31 लाख की नकदी और आभूषण लेकर प्रेमी के साथ फरार हुई युवती

सीसीटीवी कैमरे से पहचान कर युवती के परिजनों ने दर्ज कराई रिपोर्ट

मुरादाबाद: 31 लाख की नकदी और आभूषण लेकर प्रेमी के साथ फरार हुई युवती

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के 31 लाख रुपये की नकदी व 5 लाख के आभूषण लेकर युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। सुबह परिजनों ने तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पिता ने सीसीटीवी कैमरे से पहचान कर प्रेमी समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है।

थाना क्षेत्र के निवासी व्यक्ति ने दी तहरीर में बताया है कि उनकी बेटी पर पड़ोस का रहने वाला समीर गलत नजर रखता था। युवती का समीर के घर आना-जाना था। वह घर की बातें पूछता रहता था। प्रेम-प्रसंग की सारी बातें युवती अपनी भाभी को बताती थी। समीर की मां शादी करने के लिए भड़काती थी। मंगलवार सुबह युवती के परिजन उठे और देखा कि युवती घर पर नहीं है। 

परिजनों ने इधर-उधर तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पिता ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो युवती पड़ोसी समीर और उसके दोस्त मुजम्मिल के साथ जाती दिखी। युवती की भाभी ने तिजोरी खंगाली तो ट्रक बेचकर रखी 31 लाख रुपये की रकम गायब थी और लगभग 5 लाख के आभूषण भी गायब थे।  आरोप है युवती को बहुला-फुसलाकर पड़ोसी समीर भगा ले गया है। साथ ही नकदी और आभूषण भी। 

उन्होंने रकम के लालच में युवती की हत्या का अंदेशा जताया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी सीमर व मां-बाप और उसके दोस्त के खिलाफ धोखाधड़ी व अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक केके वर्मा के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : पांच हजार से अधिक सांपों को नया जीवन दे चुके हैं अजीम, 10 साल से निशुल्क कर रहे कार्य