हल्द्वानी: पीएम रिपोर्ट में फांसी की पुष्टि, फरार युवती ने उलझाई गुत्थी

हल्द्वानी: पीएम रिपोर्ट में फांसी की पुष्टि, फरार युवती ने उलझाई गुत्थी

हल्द्वानी, अमृत विचार। मुखानी थाना क्षेत्र में फंदे से लटके मिले कानपुर के शिवम की मौत की पुष्टि हो चुकी है। उसकी जान फांसी की वजह से हुई, लेकिन साथ रहने वाली फरार युवती ने घटना की गुत्थी को उलझा दिया है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया कि उसकी मौत किन हालात में हुई या उसकी मौत का फरार युवती से क्या वास्ता है। 

आरके नगर जवाहरनगर कानपुर उत्तर प्रदेश निवासी शिवम श्रीवास्तव (31 वर्ष) यहां प्रगति विहार हिम्मतपुर तल्ला मुखानी निवासी भाष्कर रैक्वाल के मकान में किराए पर रहता था और यहीं उसका शव फंदे पर लटका मिला था। करीब एक माह पूर्व किराए पर रहने आए शिवम के साथ एक युवती भी रहती थी, जो घटना के दिन से गायब है। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो शिवम का शव फंदे से लटक रहा था और पास ही कुछ सामान जला हुआ पड़ा था।

ये सामान उसी लड़की का था, जो शिवम के साथ रहती थी। कमरे से निकलने से पहले वह शिवम का मोबाइल भी अपने साथ ले गई। फिलहाल युवती और शिवम दोनों का मोबाइल स्विच ऑफ है। पुलिस दोनों मोबाइल ट्रेस कर रही है। शिवम की मौत फांसी से हुई, यह स्पष्ट हो चुका है, लेकिन इस मौत का फरार युवती से क्या वास्ता है।

उसकी फरारी, जला सामान और शिवम के मोबाइल ने युवती को संदेह के घेरे में ला दिया है। पुलिस शिवम के मकान मालिक पर भी कार्रवाई करने जा रही है, क्योंकि उसने किराएदार का सत्यापन नहीं कराया था। सीओ सिटी नितिन लोहनी ने बताया कि युवती की तलाश की जा रही है। उसके पकड़ने जाने के बाद मौत की असल वजह सामने आएगी।