हरदोई: अपने हुए पराए...बताए साहब, कहां जाए? HIV पॉजिटिव बताई गई पत्नी बार-बार करती है सुसाइड करने की कोशिश

हरदोई: अपने हुए पराए...बताए साहब, कहां जाए? HIV पॉजिटिव बताई गई पत्नी बार-बार करती है सुसाइड करने की कोशिश
छुन्ने लाल

हरदोई, अमृत विचार। पत्नी की एचआईवी पॉज़िटिव की गलत रिपोर्ट आने के बाद से छुन्ने लाल अजीब उलझन में उलझा हुआ है। उसने सीएमओ ऑफिस पहुंच कर अपनी बेबसी बयां करते हुए कहा कि निजी लैब से पत्नी की गलत रिपोर्ट का खुलासा होने के बाद जो उसके अपने थे, सारे के सारे पराए हो गए, काम-धंधा चौपट हो गया, उसी सदमें के चलते पत्नी बार-बार सुसाइड करने की कोशिश कर रही है। वहीं, लैब संचालक शिकायत वापस लेने की धमकी देते हुए कहता घूम रहा है कि सीएमओ, एसीएमओ सब उसके अपने है, कोई कुछ नहीं करेगा।

बताते चले कि पाली थाने के भरखनी निवासी छुन्ने लाल ने पाली के एक निजी हॉस्पिटल के डॉक्टर के कहने पर वहीं की निजी लैब में पत्नी की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट में उसकी पत्नी को एचआईवी पॉज़िटिव बताया गया था, ऐसी रिपोर्ट आने पर डॉक्टर ने एचआईवी का डर दिखा कर उससे 55 हज़ार रुपये ऐंठ लिए। जबकि उसने दोबारा जांच कराई तो उसमें एचआईवी निगेटिव आया। उसके बाद उसने निजी हॉस्पिटल और निजी लैब की शिकायत की थी। जिस पर सिर्फ नोटिस ही जारी की गई और कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं हुई। 

सीएमओ ऑफिस पहुंचे छुन्ने लाल का कहना है कि ऐसी गलत रिपोर्ट से उसके अपने तक पराए हो गए। सभी ने उससे मिलना-जुलना छोड़ दिया। सदमें में डूबी उसकी पत्नी सुमन बार-बार सुसाइड करने की कोशिश करती है। उधर लैब संचालक खुद को सीएमओ, एसीएमओ को अपना करीबी बताते हुए किसी तरह की कोई कार्रवाई न होने की बात कहते हुए शिकायत वापस लेने की धमकी देता घूम रहा है। उसने सीएमओ से मांग की है कि समाज के सामने उसके परिवार को गलत ठहराने वाले लैब संचालक और 55 हज़ार रुपये ऐठनें वाले डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें- हरदोई: पत्नी की साड़ी का बनाया फंदा और दे दी जान, घरवाले इस घटना से अभी भी हैं हैरान  

ताजा समाचार

दोस्त के संग सिपाही भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे बहराइच के युवक की लखीमपुर में मौत
Kanpur: सेंट्रल के हर प्लेटफार्म पर रही भारी भीड़, धक्कामुक्की कर परीक्षार्थी ट्रेन में हुए सवार, बदले समय पर चलीं कई ट्रेनें
एक दशक में भारतीय अर्थव्यवस्था में 90 प्रतिशत की हुई वृद्धि, ईटी वर्ल्ड लीडर्स फोरम को पीएम मोदी ने किया संबोधित
Kanpur: सिपाही भर्ती परीक्षा के अंतिम दिन इतने परीक्षार्थी रहे गैरहाजिर...
मालिक ने बिना अनुमति के बेसमेंट का 'जानबूझकर' व्यावसायिक उद्देश्य के लिए इस्तेमाल किया: सीबीआई
संभल: आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी-प्रेमिका; ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर पीटा, फिर पंचायत ने किया ये...