लखनऊ: पति-पत्नी और वो...सिपाही ने पत्नी के साथ प्रेमी को पकड़ा, थाने पर घंटो चला हंगामा

लखनऊ: पति-पत्नी और वो...सिपाही ने पत्नी के साथ प्रेमी को पकड़ा, थाने पर घंटो चला हंगामा

लखनऊ/ठाकुरगंज। यातायात पुलिस लाइन में तैनात सिपाही को उस वक्त झटका लगा, जब उसने पत्नी को बेवफाई करते प्रेमी के साथ पकड़ लिया। जिसके बाद सिपाही प्रेमी को पकड़कर थाने ले गया। जहां, काफी देर तक पति-पत्नी आपस में झगड़ते रहे। सिपाही ने प्रेमी के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

यातायात पुलिस में तैनात सिपाही ने बताया कि वर्ष 2023 में उसकी शादी मुरादाबाद जनपद निवासी गुड़िया (काल्पनिक नाम) से की थी। सिपाही का आरोप है कि शादी के बाद पत्नी उसे अक्सर झगड़ा करती थी और ताना देकर कहती थी कि हमारी शादी परिवारिक सदस्यों के दबाव में हुई है। वह उसके बिल्कुल भी पंसद नहीं करती थी। सिपाही का कहना है कि कुछ माह बाद उसे भनक लगी कि पत्नी के किसी लड़के से सम्बन्ध है। पत्नी उसकी गैरहाजिरी में प्रेमी से फोन पर घंटो बातचीत करती है। इस पर विरोध करने पर दंपती के बीच अक्सर झगड़ा होता था। 

Capture

सिपाही ने बताया कि वह सरोजनीनगर के अवध विहार कॉलोनी में किराए के मकान में पत्नी के साथ रहता है। सिपाही ने बताया कि कुछ माह पूर्व पत्नी ने उससे नीट की तैयारी करने की अनुमति मांगी, फिर हजरतगंज एक शैक्षिक संस्थान में दाखिला ले लिया। सिपाही का आरोप है कि उसके ड्यूटी पर चले जाने के बाद पत्नी बाहरी युवकों से रंगरेलियां मनाने निकल जाती है। मंगलवार रात सिपाही ड्यूटी से वापस लौटा तो घर पर पत्नी नहीं मिली। इस पर उसने पत्नी के मोबाइल पर संपर्क किया तो उसका फोन बंद जाने लगा। तभी सिपाही को भनक लगी कि पत्नी प्रेमी के साथ ऐशबाग रेलवे स्टेशन से भागने की फिराक में है। इस पर सिपाही मौके पर पहुचा तो पत्नी और उसके प्रेमी के होश उड़ गए। सिपाही ने पत्नी को घर ले जाने की कोशिश की तो पत्नी ने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई।  

इसके बाद सिपाही ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। मौके पर पहुंची बाजारखाला पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया। इस दौरान सिपाही ने प्रेमी के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। सिपाही का आरोप है कि पत्नी प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या करा सकती है। प्रभारी निरीक्षक संतोष ने बताया कि सिपाही ने पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी, लेकिन कुछ देर बात दोनों पक्षों में समझौता हो गया। फिर सिपाही अपनी पत्नी को लेकर चला गया है।

ये भी पढ़ें- लखनऊ: निवेश में रुकावट बन रहे फर्जी मुकदमें, बिना जांच व्यापारियों पर नहीं दर्ज होगी एफआईआर, पढ़ें डीजीपी का यह आदेश

ताजा समाचार

दोस्त के संग सिपाही भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे बहराइच के युवक की लखीमपुर में मौत
Kanpur: सेंट्रल के हर प्लेटफार्म पर रही भारी भीड़, धक्कामुक्की कर परीक्षार्थी ट्रेन में हुए सवार, बदले समय पर चलीं कई ट्रेनें
एक दशक में भारतीय अर्थव्यवस्था में 90 प्रतिशत की हुई वृद्धि, ईटी वर्ल्ड लीडर्स फोरम को पीएम मोदी ने किया संबोधित
Kanpur: सिपाही भर्ती परीक्षा के अंतिम दिन इतने परीक्षार्थी रहे गैरहाजिर...
मालिक ने बिना अनुमति के बेसमेंट का 'जानबूझकर' व्यावसायिक उद्देश्य के लिए इस्तेमाल किया: सीबीआई
संभल: आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी-प्रेमिका; ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर पीटा, फिर पंचायत ने किया ये...