बदायूं: गंगा स्नान के दौरान तीन बच्चे डूबे, एक की मौत...परिवार में कोहराम

गुरुवार को गंगा स्नान को गए थे तीन बच्चे, दो को ग्रामीणों ने बचाया

बदायूं: गंगा स्नान के दौरान तीन बच्चे डूबे, एक की मौत...परिवार में कोहराम

बदायूं, अमृत विचार। थाना उसहैत क्षेत्र के गांव अहमद नगर बछौरा के पास बह रही गंगा में नहाते समय तीन बच्चे डूबने लगे। घाट पर मौजूद लोग चिल्लाए। ग्रामीणों ने गंगा में छलांग लगा दी। दो बच्चों को बाहर निकाल लिया गया लेकिन एक बच्ची गंगा में बह गई। तकरीबन एक किलोमीटर दूर बच्ची का शव बरामद हुआ। मौत के बाद परिजनों में चीत्कार मचा है।

उसहैत थाना क्षेत्र के गांव अहमदन नगर बछौरा निवासी सुभाष कश्यप की बेटी कीर्ति (10), राजकुमार का बेटा पवन (12) और नन्हें लाल की बेटी दीक्षा (8) गर्मी से राहत पाने को पास में बह रही गंगा किनारे गए थे। वह तीनों स्नान करने के लिए गंगा में उतर गए। गंगा में पानी का स्तर ज्यादा था। इसी दौरान तीनों का पैर फिसल गया। वह गंगा में गहराई में चले गए। घाट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया। ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्चों को बचाने के लिए गंगा में कूद गए। कुछ समय के बाद पवन और दीक्षा को गंगा से बाहर निकाल लिया। 

कीर्ति की तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अन्य ग्रामीणों ने भी बच्ची की तलाश के लिए गंगा में छलांग लगाई। तकरीबन दो घंटों की मशक्कत के बाद डूबने वाले स्थान से तकरीबन एक किमी दूर कीर्ति का शव भी बरामद हो गया। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी विवेक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ गंगा घाट पहुंचे। शव पोस्टमार्टम के लिए कहा लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया।

ये भी पढ़ें- बदायूं: पत्नी की हत्या करने के दोषी को आजीवन कारावास, लगा इतने का जुर्माना 

ताजा समाचार

दोस्त के संग सिपाही भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे बहराइच के युवक की लखीमपुर में मौत
Kanpur: सेंट्रल के हर प्लेटफार्म पर रही भारी भीड़, धक्कामुक्की कर परीक्षार्थी ट्रेन में हुए सवार, बदले समय पर चलीं कई ट्रेनें
एक दशक में भारतीय अर्थव्यवस्था में 90 प्रतिशत की हुई वृद्धि, ईटी वर्ल्ड लीडर्स फोरम को पीएम मोदी ने किया संबोधित
Kanpur: सिपाही भर्ती परीक्षा के अंतिम दिन इतने परीक्षार्थी रहे गैरहाजिर...
मालिक ने बिना अनुमति के बेसमेंट का 'जानबूझकर' व्यावसायिक उद्देश्य के लिए इस्तेमाल किया: सीबीआई
संभल: आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी-प्रेमिका; ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर पीटा, फिर पंचायत ने किया ये...