बलरामपुर: चीनी मिल कर्मी ने लगाई जान-माल की सुरक्षा की गुहार, मिल प्रबंधन पर लगाया गंभीर आरोप 

बलरामपुर: चीनी मिल कर्मी ने लगाई जान-माल की सुरक्षा की गुहार, मिल प्रबंधन पर लगाया गंभीर आरोप 

बलरामपुर, अमृत विचार। बलरामपुर चीनी मिल्स लिमिटेड में बॉयलर फायरमैन के पद पर तैनात कमलेश कुमार शुक्ला ने जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित ने चीनी मिल प्रबंधन पर गहरी साजिश करने का आरोप भी लगाया है। अधिकारियों को दिए गए प्रार्थना पत्र में पीड़ित ने कहा है कि वह बलरामपुर शुगर वर्क्स यूनियन का महामंत्री है। चीनी मिल कर्मियों तथा मजदूरों की समस्याओं को लेकर वह हमेशा संघर्षरत रहता है। 

पीड़ित ने बताया कि वह श्रमिकों की समस्याओं और मांगों को लेकर प्रबंधन तंत्र तथा उप श्रम आयुक्त गोंडा को मांग पत्र भी दिया है। इसी बात को लेकर प्रबंध तंत्र उसे नाखुश रहता है। हर प्रकार से पीड़ित को परेशान किया जा रहा है। उसने यह भी कहा कि चीनी मिल बलरामपुर तथा इसकी इकाइयों में कई मजदूर नेताओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है। मृतक भी मजदूरों की समस्याओं और मांगों को लेकर समाधान के लिए प्रयासरत रहते थे। 

पीड़ित का आरोप है कि बलरामपुर चीनी मिल प्रबंधन के कुछ अधिकारी उसके ऊपर नाजायज दबाव बना रहे हैं। गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दे रहे हैं। उसने कहा है कि उसकी नौकरी और जान-माल की सुरक्षा को लेकर मिल प्रबंध तंत्र व मालिकान द्वारा गंभीर साजिश की जा रही है। उसका यह भी कहना है कि प्रबंध तंत्र मेरे तथा मेरे परिवार के साथ कोई अनहोनी करा सकता है। पीड़ित ने डीएम तथा एसपी से मांग पत्र की जांच कराते हुए उसके तथा उसके परिवार के जान माल के सुरक्षा और नौकरी बचाने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें -महाकुंभ के पहले प्रयागराज पहुंचे 13 अखाड़ों के संत, अधिकारियों संग हुई बैठक

ताजा समाचार

दोस्त के संग सिपाही भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे बहराइच के युवक की लखीमपुर में मौत
Kanpur: सेंट्रल के हर प्लेटफार्म पर रही भारी भीड़, धक्कामुक्की कर परीक्षार्थी ट्रेन में हुए सवार, बदले समय पर चलीं कई ट्रेनें
एक दशक में भारतीय अर्थव्यवस्था में 90 प्रतिशत की हुई वृद्धि, ईटी वर्ल्ड लीडर्स फोरम को पीएम मोदी ने किया संबोधित
Kanpur: सिपाही भर्ती परीक्षा के अंतिम दिन इतने परीक्षार्थी रहे गैरहाजिर...
मालिक ने बिना अनुमति के बेसमेंट का 'जानबूझकर' व्यावसायिक उद्देश्य के लिए इस्तेमाल किया: सीबीआई
संभल: आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी-प्रेमिका; ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर पीटा, फिर पंचायत ने किया ये...