हरदोई में खेत पर कब्जे को लेकर चली गोली, दो की हालत गंभीर  

हरदोई में खेत पर कब्जे को लेकर चली गोली, दो की हालत गंभीर  

हरदोई, अमृत विचार। बिलग्राम थाना क्षेत्र के नया बंगला मजरा घमुईया गांव में बुधवार की दोपहर गांव के ही धीरू अपने साथियों के साथ बृजेश के खेत में जाकर उसकी तिल्ली की खड़ी फसल को पलटने लगा। जब बृजेश ने इसका विरोध किया तो धीरू, सत्येंद्र, भानू ने बृजेश पर गोली चला दी। इस फायरिंग में बृजेश व उसके परिवार का ही मानसिंह गोली लगने से घायल हो गए। घटना की खबर जैसे ही पुलिस को हुई अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार भारी पुलिस बल के साथ सीएचसी पहुंचे। जहां उन्होंने घायलों  से घटना की जानकारी ली उसके बाद  घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

घायल बृजेश ने बताया कि गांव के ही धीरू व सतेंद्र, भानू,दबंग किस्म के इंसान हैं। जो उसके खेत पर जबरदस्ती कब्जा कर रहे थे। जिसका उसने विरोध किया, तब इन लोगों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। चिकित्सक अमित यादव ने बताया कि बृजेश के सिर में गोली लगी है, एक्सरे कराने के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जबकि मान सिंह के हेड इंजरी है, जिन्हे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।  

प्रभारी निरीक्षक नारायण कुमार कुशवाहा ने बताया कि मामला खेत के विवाद को लेकर है। एक पक्ष की तरफ से गोली चलाने का मामला सामने आ रहा है, पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन भी घटनास्थल पर गए। उन्होंने मौका मुआयना करने के बाद हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए।

ये भी पढ़ें -असम: पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन उग्रवादी मारे गए, कई पुलिसकर्मी भी घायल