सर्राफ की खुदकुशी के मामले : प्रेमिका और उसके पति पर एफआईआर दर्ज

लखीमपुर खीरी के सराफा कारोबारी की खुदकुशी का मामला, तीन पेज के सुसाइड नोट में व्यापारी ने प्रेमिका व उसके पति पर लगाए थे आरोप

सर्राफ की खुदकुशी के मामले : प्रेमिका और उसके पति पर एफआईआर दर्ज

लखनऊ/बख्शी का तालाब, अमृत विचार : सैरपुर इलाके में ओयो होटल ड्रिप इन में सोमवार को सराफा कारोबारी मनोज कुमार सोनी ने खुद को गोली से उड़ा लिया था। इस मामले में कारोबारी की पत्नी ने प्रेमिका और उसके पति पर ब्लैकमेलिंग और खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखीमपुर खीरी जिले के मैगलगंज निवासी दीपमाला सोनी के मुताबिक, उनके पति मनोज सोनी (35) शनिवार को काम से लखनऊ आये थे। सैरपुर स्थित ओयो होटल ड्रिप इन में कमरा लेकर रह रहे थे। सोमवार की दोपहर उन्हें सूचना मिली कि उनके पति ने होटल के कमरे में तमंचे से खुद को गोली मार ली। कमरे में तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका मोनी सिंह व उनके पति राज सिंह द्वारा ब्लैकमेलिंग किए से परेशान होकर खुदकुशी की बात लिखी थी।

दीपमाला ने बताया कि पूर्व में भी उनके पति मनोज सोनी को मोनी सिंह व राज सिंह द्वारा दुष्कर्म के मामले में उन्हें जेल भिजवा दिया गया था। जिसके बाद से उनके पति काफी परेशान रहते थे। सैरपुर प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार गुप्त ने बताया कि मंगलवार की शाम को पत्नी दीपमाला सोनी की तहरीर पर ब्लैकमेलिंग और आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

 पत्नी से हुई थी सोमवार सुबह

 सराफा कारोबारी मनोज की पत्नी दीपमाला ने बताया कि सोमवार सुबह कॉल आई थी। उनसे बातचीत हुई। उस समय ऐसा नहीं लग रहा था कि मनोज खुदकुशी कर लेंगे। सिर्फ इतना कहा कि उसे और बच्चों को देखना चाहते हैं। इसके बाद कॉल कट गई। कुछ देर बाद उनके खुदकुशी करने की सूचना पुलिस ने दी।

 

  यह भी पढ़ें- NDRF जवान का शव रखकर प्रदर्शन, दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग

 

 

 

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें