मुरादाबाद : किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार...राजमिस्त्री का काम करते हैं आरोपी

धोखे से किशोरी को ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

मुरादाबाद : किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार...राजमिस्त्री का काम करते हैं आरोपी

कुंदरकी, अमृत विचार। सोमवार को थाना मैनाठर क्षेत्रांतर्गत धोखे से एक किशोरी को ले जाकर दो राजमिस्त्रियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के एक ग्राम निवासी युवक ने थाना मैनाठर में दी तहरीर में बताया कि उसकी 15 वर्षीय बहन सोमवार की सुबह जब घर के बाहर घूम रही थी। तभी गांव के ही गेंदालाल पुत्र जीराखन और आदेश पुत्र अमरपाल धोखे से उसे अपने साथ मोपेड पर मैनाठर क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर बस्तौर ले आए। उन्हें किशोरी को ले जाते गांव के कई लोगों ने भी देखा और उसे इसकी जानकारी दी। बाद में वह अपने छोटे भाई को लेकर मिलक मौहम्मदपुर आया। जहां पर पूछताछ करने पर आरोपियों के गांव में ही राजमिस्त्री का काम करने की जानकारी मिली। मौके पर जाकर देखा तो वह आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

बताया कि उन्हें देखते ही आरोपियों ने भागने का प्रयास किया। जिस पर उन्होंने एक आरोपी गेंदालाल को पकड़ लिया जबकि दूसरा आरोपी आदेश छूटकर भाग निकला। वहीं किशोरी ने बताया कि दोनों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को डायल 112 पर घटना की सूचना दी। जिसपर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं इस बारे में जब क्षेत्राधिकार बिलारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : 1240 करोड़ से स्मार्ट होगी महानगर की बिजली व्यवस्था, आरडीएसएस योजना के तहत खर्च होगी धनराशि