हरदोई: 3 दिन से नहीं आ रही बिजली, नगरवासियों ने विद्युत सब स्टेशन पर दिया धरना

हरदोई: 3 दिन से नहीं आ रही बिजली, नगरवासियों ने विद्युत सब स्टेशन पर दिया धरना

हरदोई। हरदोई जनपद के सांडी में 7 मोहल्लों की बिजली 3 दिन से गुल होने के कारण पीने के पानी लोगों को नसीब नहीं हो रहा। जिसके चलते लोगों में काफी आक्रोश है। बिजली न आने के चलते हो रही समस्याओं से जूझने के बाद समाजसेवी और प्रतिष्ठित व्यवसाय के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने विद्युत सब स्टेशन पर धरना प्रदर्शन कर नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। 

सांडी कस्बे के ऊंचा टीला, काजी टोला, सैयद वाडा, खालसा, भोजपुरीराय टोला, मुंशीगंज, मोहल्ले में बाढ़ आने के चलते विद्युत पोल पानी में खड़े होने के कारण 3 दिन से विद्युत सप्लाई पूरी तरीके से बंद कर दी गई थी। जिसके चलते लोग पीने के पानी सहित तमाम मूल भूत समस्याओं से जूझ रहे थे। जिसके बाद सोमवार सुबह ही समाज सेवी अनिल गुप्ता के नेतृत्व में सैकड़ों लोगोंने विद्युत सब स्टेशन पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

वहां पर मौजूद लोगों ने बताया मोहर्रम का त्यौहार होने पर भी बिजली के सप्लाई नहीं मिल रही है। लोग पीने के पानी सहित कई समस्याओं से परेशान है। मौजूद लोगों ने विद्युत विभाग पर वैकल्पिक व्यवस्था न करने का आरोप लगाया है। जानकारी होने के बाद नायब तहसीलदार यशवंत सिंह ने मौके पर पहुंच कर नाराज लोगों से बातचीत कर ज्ञापन लिया। इस मौके पर खुर्शीद आलम आदिलनाथू, बारिश,अखिल, रेहान, सलमान,राजा,सहित बड़ी तादाद में लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -NTA का बड़ा फैसला, 19 जुलाई को दोबारा आयोजित होगी सीयूईटी-यूजी परीक्षा