जसपुर: अवैध तरीके से रेत भरकर ले जा रहे ट्रक चालक ने हेड कांस्टेबल पर किया वाहन चढ़ाने का प्रयास

जसपुर: अवैध तरीके से रेत भरकर ले जा रहे ट्रक चालक ने हेड कांस्टेबल पर किया वाहन चढ़ाने का प्रयास

जसपुर, अमृत विचार। बिना रॉयल्टी के ट्रक में रेत भरकर ले जा रहे ट्रक चालक द्वारा पुलिस चौकी का बैरियर तोड़ कर पुलिस के हेड कांस्टेबल को जान से मारने की नीयत से उनके ऊपर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया गया । पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है व ट्रक को चीज कर दिया है । 

एक ट्रक में बिना रॉयल्टी के रेत भर के ले जाया जा रहा था । पुलिस द्वारा इस ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया। इस पर ट्रक चालक ने धर्मपुर चौकी के बैरियर को तोड़ दिया और पुलिस के हेड कांस्टेबल के साथ गाली गलौज की तथा जान से मारने की नियत से उनके ऊपर  ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया । हेड कांस्टेबल वीरेंद्र कुमार ने दर्ज कराये मुकदमें में कहा कि वह 12 जुलाई की रात्रि धर्मपुर चौकी की निगरानी कर रहे थे, कि रात्रि 12:30 बजे कैलाश रिवर माईनिंग बैंड एण्ड मिनरल्स में काम करने वाला ट्रक चालक राजशेखर ट्रक संख्या यूपी 14 जेटी/9860‌ में बिना रॉयल्टी के अवैध उपखनिज भर कर ले जा रहा था। 

जिसे उन्होंने रोकने चाहा तो ड्राइवर ने जान से मारने की नीयत से उनके ऊपर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया। हेड कांस्टेबिल ने स्लाइडिंग बैरियर लगाकर टार्च से ट्रक को रुकने का इशारा किया तो वह बैरियर को तोड़कर अफजलगढ़ की तरफ भाग गया । इसकी सूचना उसने चौकी प्रभारी को दी। एसआई चंदन सिंह बिष्ट, हेड कांस्टेबिल वीरेंद्र कुमार, कांस्टेबिल दीपक जलाल ने अपने निजी वाहन से ट्रक का पीछा किया। पुलिस चौकी से करीब 10 किलोमीटर दूर पहुंचने पर जब ट्रक को रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने खिड़की से मुंह बाहर निकाल कर बोला कि मुझे नासिर भाई और मेरे मालिक ने कहा कि तुम कहीं पर ट्रक मत रोकना अगर पुलिस भी मिले तो उसके ऊपर ट्रक चढ़ा देना हम देख लेंगे उसने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की नीयत से ट्रक को पुलिस की गाड़ी पर चढ़सने का प्रयास किया। जिससे वाहन को काफी नुकसान पहुंचा। 

ट्रक को ओवरट्रैक कर आगे जा रही रोडवेज बस को रुकवाया और रोड पर लगाकर ट्रक रोकना चाहा तो ट्रक को सड़क पर खड़ा कर ड्राइवर भागने लगा। जिसका पीछा किया तो वह अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। ट्रक मालिक ने जीपीएस ब्लॉक कर दिया जब उसका लॉक खुलवाकर देखा तो उसमें ट्रक मालिक का नाम पता पता चला। पुलिस ने ट्रक मालिक सादिक पुत्र मोहम्मद एहसान निवासी गली नंबर 5, कैला भट्टा गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) व नासिर भाई समेत ट्रक के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा ट्रक को सीज कर दिया है।