बाजपुर: घर में घुसकर मारपीट की, वीडियो भी वायरल किया

बाजपुर: घर में घुसकर मारपीट की, वीडियो भी वायरल किया

बाजपुर, अमृत विचार। समुदाय विशेष के युवकों पर रंजिशन घर में घुसकर गाली-गलौज, अभद्रता करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने इंटरनेट पर लाइव वीडियो वायरल कर जाति एवं धर्म को इंगित करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। विहिप नेता यशपाल राजहंस की अगुवाई में कोतवाली पहुंचे पीड़ित पक्ष ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर पूछताछ के लिए दो युवकों को हिरासत में ले लिया है।

ग्राम मुंडिया कलां निवासी अर्चना भारद्वाज पत्नी आशीष भारद्वाज ने पुलिस को बताया कि 9 जुलाई को गांव के ही शम्मी, नईम, मुनासिब अपने 3-4 अन्य साथियों के साथ जबरन घर में घुस गए और गाली-गलौज व जान से मारने धमकी दी। इतना ही नहीं अभद्रता व अश्लील हरकतें भी की गईं। शोर-शराबा होने पर आसपास के ग्रामीणों को आता देख आरोपी भाग गए। 11 जुलाई की दोपहर करीब 12:14 बजे इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अर्चना व उनके पुत्र बॉबी एवं समाज को इंगित करते हुए गालियां दी गईं।

वहीं इस घटना से आक्रोशित लोग विश्व हिंदू परिषद गौ रक्षा विभाग के प्रांत मंत्री यशपाल राजहंस, भाजपा मंडल अध्यक्ष बिट्टू चौहान, मंडल महामंत्री नरेंद्र चौधरी आदि को साथ लेकर शुक्रवार की देर रात कोतवाली जा धमके और मौके पर मौजूद एसआई कैलाश चंद्र नगरकोटी का घेराव कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर में नामजद आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इधर दूसरे पक्ष के लोगों ने अर्चना के बेटे बॉबी पर बेवजह गाली-गलौज व मारपीट करने तथा बाद में खुद ही पीड़ित बनकर मामले को जाति-धर्म से जोड़ने का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने पूछताछ के लिए दो युवकों को हिरासत में ले लिया है।