जो चीजें मायने रखती हैं, वो रहती है और गहरे रिश्ते वाली खो जाती हैं...अनंत-राधिका की शादी के बाद अमिताभ का पोस्ट

जो चीजें मायने रखती हैं, वो रहती है और गहरे रिश्ते वाली खो जाती हैं...अनंत-राधिका की शादी के बाद अमिताभ का पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि जो चीजें मायने रखती हैं, वो रहती है और गहरे रिश्ते वाली खो जाती हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी थी, जिसमें पूरा बॉलीवुड पहुंचा था। इस अवसर पर अमिताभ बच्चन पत्नी जया, बेटे अभिषेक बच्चन, नाती-नातिन, बेटी और दामाद के साथ पहुंचे थे। शादी में शामिल होने के कुछ ही देर बाद अमिताभ परिवार सहित घर वापस लौट गए और आधी रात को एक पोस्ट लिखा। 

अमिताभ ने लिखा,इस समय में भी कुछ लोगों से जुड़ने की इच्छा और दृढ़ शक्ति है। जहां यह समय कई लोगों के लिए काम पर जाने का है, मेरे लिए मेरी एक्सटेंडेड फैमिली से कनेक्ट करने का है। एक बेहद शानदार शादी से वापस आया हूं, लेकिन पुराने दोस्तों और शुभचिंतकों से मिलने के बाद सिर्फ प्यार और स्नेह के खजाने के बारे में ही सोच पा रहा हूं। इतना बेशुमार प्यार और स्नेह मिला। उनके चेहरे-मोहरे में भले ही बदलाव आ गया है, लेकिन साथ बिताए गए हमारे समय के प्यार और एक-दूसरे के प्रति जो स्नेह है, उसमें कोई कमी नहीं आई है। 

अमिताभ बच्चन ने कहा, यही तो जीवन है...प्यार, रिश्ते और स्नेह का सहेज कर रखना। लेकिन यह अजीब है कि कैसे छोटी-छोटी चीजें, जो एक-दूसरे के लिए मायने रखती हैं, वो बनी रहती हैं, लेकिन जिनके साथ गहरा जुड़ाव होता है या अच्छा समय बिताया होता है, वो खो जाती हैं और भुला दी जाती हैं। वास्तव में भुलाई नहीं जातीं, लेकिन कहीं न कहीं, वो पीछे छूट जाती हैं। वो तभी याद की जाती हैं या तभी उनका जिक्र किया जाता है, जब उस असोसिएशन या रिश्ते का मतलब हो। 

ये भी पढ़ें : म्यूजिक कंपोजर बनना चाहते थे प्रकाश मेहरा, नाना की तिजोरी से पैसे चुराकर पहुंचे थे मुंबई...फिर ऐसे बने सुपरस्टार