लखनऊ विश्वविद्यालय: तीन छात्रों का आईआईएम में एमबीए कोर्स के लिए चयन

लखनऊ विश्वविद्यालय: तीन छात्रों का आईआईएम में एमबीए कोर्स के लिए चयन

लखनऊ, अमृत विचार। लखनऊ विश्वविद्यालय के तीन प्रतिभाशाली छात्रों का चयन देश के प्रतिष्ठित भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) में एमबीए कोर्स के लिए हुआ है। डॉ. हिमांशु पांडेय ने बताया कि बीकॉम 2024 बैच के छात्र सिद्धार्थ शुक्ला का चयन आईआईएम काशीपुर में हुआ है। जबकि 2022 बैच की बीएससी (मैथ्स) की छात्रा हर्षिता सिंह एवं बीबीए की छात्रा दीक्षा अग्रवाल का चयन आईआईएम मुंबई एवं आईआईएम विशाखापट्नम में एमबीए कोर्स के लिए हुआ है।

Your paragraph text (11)

कुलपति ने दी बधाई

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि छात्रों ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से यह सिद्ध किया है कि असंभव कुछ भी नहीं है। उनकी यह उपलब्धि यह याद दिलाती है कि सपने देखना और उन्हें पूरा करने के लिए दृढ़ता से प्रयास करना कितना महत्वपूर्ण है। उन्होंने आगे कहा कि छात्रों की दूसरे छात्रों को भी आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी और उन्हें उनके लक्ष्य प्राप्ति के लिए नई उर्जा प्रदान करेगी। छात्रों को विश्वविद्यालय में विश्वस्तरीय शिक्षा और मार्गदर्शन उपलब्ध है, जिससे छात्र उच्चतम शिखरों को छू सकते हैं।

यह भी पढ़ेः1.33 लाख सरकारी स्कूलों में आज से डिजिटल हाजिरी के लिए मैदान में उतरी शिक्षा विभाग की टीम, जानिए क्या हैं इसके फायदे