पंतनगर: सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत एक गंभीर

पंतनगर: सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत एक गंभीर

पंतनगर, अमृत विचार। मटकोटा मोड के पास एक सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का हल्द्वानी के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए, जिनकी गमगीन माहौल में अंत्येष्टि कर दी गई।

जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम वार्ड नंबर-पांच दिनेशपुर निवासी गोपाल मल्लिक (28) पुत्र केशव मल्लिक व दीपू ढाली (26) पुत्र बाबू ढाली और वार्ड नंबर-चार दिनेशपुर निवासी सोनू सरकार (26) पुत्र धरम चंद्र सरकार कार संख्या यूके 06/एम 9200 से किसी मरीज को रक्तदान करने रूद्रपुर आए थे।

रक्तदान के बाद देर रात रूद्रपुर से दिनेशपुर की ओर जाते समय उनकी कार मटकोटा मोड़ के पास सड़क किनारे खड़े सड़क बनाने वाले वाहन से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में गोपाल मल्लिक और सोनू सरकार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दीपक ढाली गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की खबर लगते ही पूरे दिनेशपुर में शोक की लहर छा गई।

ताजा समाचार

Kanpur में धड़ल्ले से संचालित हो रहे अवैध स्टैंड...हत्या के बाद भी पुलिस ने नहीं ली सुध, फिर किसी गोलीकांड का है इंतजार?
Banda News: फाइल लटकाने पर शिक्षक विधायक का एसडीएम कार्यालय में हंगामा, इन पर लगाया रिश्वतखोरी का आरोप
हरदोई: प्राथमिक विद्यालय में निकला एशिया का सबसे जहरीला सांप रसेल वाइपर, किया गया रेस्क्यू 
लखीमपुर खीरी: ग्रामीणों के घेरने पर पिकअप छोड़कर भागे भैंस खोलने आए चोर, जांच में जुटी पुलिस
बदायूं: अनाधिकृत जगह बुलाकर कोटेदारों को दिया राशन, दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Farrukhabad News: अब इस एप के माध्यम से होगी UP बोर्ड के माध्यमिक विद्यालयों की निगरानी...एक क्लिक में पूरा डाटा होगा सामने