रुद्रपुर: अश्लील ऑडियो प्रकरण: आरोपी पंतनगर थाना प्रभारी पर मुकदमा

रुद्रपुर: अश्लील ऑडियो प्रकरण: आरोपी पंतनगर थाना प्रभारी पर मुकदमा

रुद्रपुर, अमृत विचार। किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ के धरना प्रदर्शन के चंद घंटे बाद ही एसएसपी के आदेश पर अश्लील ऑडियो के आरोपी पंतनगर थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण में जहां एसएसपी ने आईपीएस महिला प्रशिशु एवं सीओ सदर की रिपोर्ट और सिडकुल चौकी प्रभारी द्वारा शांति व्यवस्था की रिपोर्ट को आधार बनाया है।

बताते चलें कि विगत दिनों किच्छा विधायक बेहड़ को पंतनगर की एक युवती द्वारा ऑडियो मुहैया कराई गयी थी। जिसमें पंतनगर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी युवती से अश्लील बातें कर रहे थे। बेहड़ द्वारा अश्लील आडियो प्रकरण जब डीजीपी के सामने उठाया तो डीजीपी ने प्रारंभिक जांच कर मुकदमा दर्ज करने और निलंबन के आदेश दिए थे। पुलिस मुख्यालय का आदेश मिलते ही एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने आईपीएस प्रशिक्षु एवं सीओ सदर निहारिका तोमर को जांच के आदेश दिए थे और चौबीस घंटे की प्रारंभिक जांच के आधार पर थाना प्रभारी को निलंबित कर पुलिस लाइन अटैच कर दिया था।

मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि बुधवार को बेहड़ के समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन के कुछ घंटे बाद ही एसएसपी ने महिला आईपीएस की जांच रिपोर्ट और सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार द्वारा शांति व्यवस्था, पीड़िता व उनकी बहनों के बयानों को आधार बनाते हुए आदेशित किया। एसएसपी के आदेश पर पंतनगर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी के खिलाफ थाना पंतनगर में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद प्रकरण की आगे की जांच सीओ निहारिका तोमर करती रहेंगी।