शाहजहांपुर: कंटेनर और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत...तीन घायल

शाहजहांपुर: कंटेनर और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत...तीन घायल

खुटार, अमृत विचार। गोला रोड पर खीरी के कस्बा मैलानी के गांव लाल्हापुर गुरुद्वारे के पास सोमवार तड़के करीब चार बजे कंटेनर और ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में मुरादाबाद के कंटेनर चालक 30 वर्षीय वाजिद अली की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों का शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।  

जनपद पीलीभीत के थाना अमरिया के गांव भौनीपुर निवासी ट्रक चालक 35 वर्षीय करन सिंह, हेल्पर धर्मेंद्र कुमार के साथ मुरादाबाद से मधुमक्खी का शहद लेकर चांदीपुर प्रांत पश्चिम बंगाल जा रहा था। सोमवार तड़के करीब चार बजे गोला रोड पर लखीमपुर खीरी के थाना मैलानी के गांव लाल्हापुर गुरूद्वारे के पास ट्रक पहुंचा, तभी सामने से तेज रफ्तार कंटेनर आ गया। 

जिसे जनपद मुरादाबाद के इमरादपुर निवासी 30 वर्षीय वाजिद अली चला रहा था और साथ में हेल्पर के तौर पर उत्तम भेलपूर निवासी 26 वर्षीय जय कुमार भी था। कंटेनर और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कंटेनर चालक वाजिद अली क्षतिग्रस्त कंटेनर के केबिन में फंस गया। वहीं ट्रक चालक और हेल्पर भी घायल हो गया। 

हादसे के बाद गुरुद्वारा के सेवादार और गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां वाहन में फंसे घायलों को बमुश्किल बाहर निकाला। सूचना मिलते ही खीरी की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और 108 सेवा एंबुलेंस से घायलों को नजदीकी जिला शाहजहांपुर के कस्बा खुटार सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने गंभीर घायल वाजिद अली, जयकुमार, करन सिंह को जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 

उधर, खीरी पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया और इसकी सूचना घायलों के परिजनों को दी। इसके बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। इधर, इलाज के दौरान वाजिद अली ने दम तोड़ दिया। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्रक चालक करन सिंह को गंभीर हालत में बरेली रेफर कर दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया की मामला लखीमपुर खीरी का है। खीरी पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: सांड के हमले से किसान की मौत, रात भर खेत में पड़ा रहा शव