तीनों सफेद मिल गए, लाल बाकी है, उसे हासिल कर लो...राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली से कहा 

तीनों सफेद मिल गए, लाल बाकी है, उसे हासिल कर लो...राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली से कहा 

ब्रिजटाउन। भारतीय क्रिकेट टीम के निवर्तमान कोच राहुल द्रविड़ ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को टी20 विश्व कप जीतने के कुछ घंटे बाद और अपने कार्यकाल के आखिरी दिन भी एक काम सौंपा है । द्रविड़ ने भारतीय ड्रेसिंग रूम के जश्न के वीडियो में कोहली से कहा, तीनों सफेद तो हासिल कर लिए एक लाल बाकी है। उसे भी हासिल कर लो।

आईसीसी ने इंस्टाग्राम पेज पर यह वीडियो पोस्ट किया है। तीन सफेद से आशय टी20 विश्व कप, वनडे विश्व कप और चैम्पियंस ट्रॉफी है जो कोहली ने जीत रखे है। अब बस विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल जीतना बाकी है। भारत दो बार डब्ल्यूटीसी फाइनल (2021 में न्यूजीलैंड से और 2023 में आस्ट्रेलिया से) हार चुका है। पैतीस बरस के कोहली ने विश्व कप जीतने के साथ टी20 क्रिकेट से विदा ले ली। वह द्रविड़ के इस बयान पर मुस्कुराकर रह गए । इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव भी हैं जिन्होंने फाइनल में डेविड मिलर का शानदार कैच लपका था। 

उन्होंने कहा कि इस उपलब्धि को समझने में उन्हें कम से कम दो दिन लगेंगे । उन्होंने कहा, अभी कुछ महसूस नहीं हो रहा। समझ में नहीं आ रहा कि क्या कहूं। तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा, आत्मविश्वास से क्या हासिल नहीं हो सकता। भारतीय टीम फिलहाल बारबडोस में ही है क्योंकि तूफान बेरिल की चेतावनी के कारण उड़ान सेवायें निरस्त हैं। भारतीय टीम को दुबई के रास्ते न्यूयॉर्क से अमीरात की उड़ान लेनी थी। एक सूत्र ने बताया कि टीम को चार्टर्ड उड़ान से वापिस लाया जा सकता है। भारतीय दल में सहयोगी स्टाफ, परिवार और अधिकारियों समेत 70 सदस्य हैं।

ये भी पढ़ें : श्रीलंका दौरे से कार्यभार संभालेंगे नए कोच, BCCI सचिव जय शाह ने दिया अपडेट....इन नामों को किया शॉर्टलिस्ट

 

ताजा समाचार

Bareilly News: रोजा में एक महीने के ब्लॉक से 96 ट्रेनें होंगी प्रभावित, 60 रहेंगी निरस्त
मुरादाबाद: गोलीबारी के मुख्य आरोपी मुस्लिम और उसके पिता नन्हे को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार
बरेली: किशोरों में हो रहे शारीरिक बदलाव, भ्रांतियों में फंसकर बिगाड़ रहे सेहत
अमरोहा: खेतों की चकबंदी के बदले में 3.12 लाख रुपये हड़पे, पैसे वापस मांगने पर किसान को पीटा
बरेली गोलीकांड: साठगांठ या इत्तेफाक...गुमनाम बदमाश मुठभेड़ में गोली मारकर पकड़े, राणा बंधु हाजिर होने में कामयाब
बरेली: सोशल मीडिया पर शुरू हुई प्रेम यात्रा दो साल में ही वायरल मैसेज की तरह पड़ी फीकी, अब परामर्श केंद्र में रिश्ता बचाने की आखिरी कोशिश