लखनऊ: यूएई में बैठकर बयान देते हुए हाजी इकबाल का Video वायरल

मिर्जापुर के एक सब इंस्पेक्टर को बयान देते हुए छह मिनट का है वीडीओ

लखनऊ: यूएई में बैठकर बयान देते हुए हाजी इकबाल का Video वायरल

लखनऊ, अमृत विचार। पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सब इंस्पेक्टर को बयान देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। ऐसे में पुलिस द्वारा यह कहना कि हाजी इकबाल फरार है, थ्योरी पर सवाल उठ रहे हैं। बतादें कि हाजी इकबाल के खिलाफ ईडी और मेरठ प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए करीब चार हजार करोड़ की संपत्ति कुर्क की थी। इस दौरान वह फरार भी बताया जा रहा था।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हाजी इकबाल एक केस के मामले में मिर्जापुर थाने के सब इंस्पेक्टर के सामने पेश हो रहा है। इसमें बाकायदा सब इंस्पेक्टर नाम, तारीख, दिन, स्थान और केस आदि के बारे में पूछ रहे हैं।

वीडियो में बयान देते हुए हाजी इकबाल कह रहा है कि आज चार अप्रैल 2024 है और दोपहर के 12:33 बजे हैं। जब हाजी इकबाल से पूछा गया कि वह कहां पर हैं तो उसने बताया कि वह यूएई देश के अलबरसा शहर में है। जब केस के बारे में पूछा गया तो हाजी इकबाल ने बताया कि वह सात अप्रैल 2022 से यूनिवर्सिटी के रिसर्च के काम से विदेश में है। हाजी इकबाल जेल में बंद बेटों को भी निर्दोष बता रहा है। पूरा वीडीओ छह मिनट का है।

यह भी पढ़ें:-नीट परीक्षा का स्थायी समाधान निकालना बहुत जरूरी: मायावती