रोजी-रोटी कमाने गुजरात गया मजदूर लापता, अनहोनी की आशंका में पिता खा रहा दर-दर की ठोकरें

रोजी-रोटी कमाने गुजरात गया मजदूर लापता, अनहोनी की आशंका में पिता खा रहा दर-दर की ठोकरें

सतरिख/ बाराबंकी, अमृत विचार। फैक्ट्री में मजदूरी करने गया एक मजदूर फैक्ट्री से लापता हो गया है। पिता ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पिता बेटे की तलाश में यहां से लेकर गुजरात तक दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

सतरिख थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव निवासी फकीर मोहम्मद (40) पुत्र गुलजार अहमद गांव के ही अपने दो दोस्त राना व अमित उर्फ छोटू के साथ बीते 8 जून को गुजरात प्रांत के जिला सूरत में कुरुद्राडा थाना क्षेत्र के तातीथया स्थिति दुर्गा फैक्ट्री में मजदूरी करने के लिए गया था। वहां पर करीब तीन दिन तक काम भी किया। उसके बाद परिवार के लोगो से संपर्क नहीं हो सका। घबराए पिता सूरत पहुंच गए और वहां पर उसके दोस्तों से अपने बेटे के बारे में जानकारी हासिल की, तो उन लोग दबी जबान से उसके घर वापस जाने की बात बताई। फैक्ट्री पहुंचकर जानकारी करने की कोशिश की तो गार्ड के द्वारा भगा दिया गया और कुछ बताया नहीं गया। 

मायूस पिता ने बताया कि 8 जून को उनका बेटा घर से गया। तीन दिन उसे पहुंचते लगा और तीन दिन काम किया। उसके बाद उससे कोई संपर्क नहीं हो सका। न ही अभी तक वह घर ही पंहुचा। पिता ने कुछ अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें -अयोध्या: अंतिम तिथि भी बीती, नहीं दर्ज हुआ चल-अचल संपत्ति का ब्यौरा