संदिग्ध हालत में डिलीवरी ब्वॉय की मौत, पुलिस को बगैर सूचना दिए परिजनों ने करा दिया अंतिम संस्कार

 संदिग्ध हालत में डिलीवरी ब्वॉय की मौत, पुलिस को बगैर सूचना दिए परिजनों ने करा दिया अंतिम संस्कार

अमृत विचार, लखनऊ। मानकनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत मेंहदी खेड़ा गांव में  संदिग्ध परिस्थितियों में डिलीवरी ब्वॉय दीपक श्रीवास्तव (26) की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को बगैर सूचना दिए डिलीवरी  ब्वॉय का अंतिम संस्कार करा चुप्पी साध ली है। हालांकि, स्थानीय लोगों के माध्यम से पुलिस को जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस परिजनों से पूछताछ करने में जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार के मुताबिक, बीते 27 जून को मेंहदी खेड़ा गांव निवासी  डिलीवरी ब्वॉय दीपक श्रीवास्तव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।  पिता राजेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि बारिश के दौरान बिजली के खम्भे में करंट उतरा रहा था। करंट की जद में आने से बेटा गंभीर रुप से झुलस गया था। इसके बाद परिजन उसे तालकटोरा के  आरएलबी (रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल) में लेकर पहुंचे। जहां से उसे लोकबंधु अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बेटे दीपक को मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि वह पोस्टमार्टम नहीं करना चाहते थे। जिस वजह से उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी। इसके बाद उन्होंने बेटा का अंतिम संस्कार करा दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर उन्हें जानकारी मिली है। हालांकि, तमाम सवालों पर परिजनों ने चुप्पी साध ली है। अभी तक परिजनों की ओर लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। 

यह भी पढ़ें- आत्मघाती कदम : अनदेखी से परेशान युवक ने थाने में आत्मदाह का किया प्रयास