Ravindra Jadeja Retirement : रविंद्र जडेजा ने भी लिया इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट से संन्यास, कहा- विश्व कप जीतना सपना सच होने जैसा

Ravindra Jadeja Retirement : रविंद्र जडेजा ने भी लिया इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट से संन्यास, कहा-  विश्व कप जीतना सपना सच होने जैसा

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, किंग कोहली के बाद अब स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। रविंद्र जडेजा ने खुद  इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी जानकारी दी है। जडेजा ने कहा कि टी20 विश्व कप जीतना उनके लिए सपना सच होने जैसा है और इस प्रारूप में उनके करियर का चरम है। उन्होंने कहा कि वह दूसरे प्रारूपों में खेलते रहेंगे।

'मैंने हमेशा अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया'
रविंद्र जडेजा ने लिखा- मैं कृतज्ञता से भरे दिल से टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों को अलविदा कहता हूं। गर्व से सरपट दौड़ने वाले एक दृढ़ घोड़े की तरह, मैंने हमेशा अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अन्य प्रारूपों में भी ऐसा करना जारी रखूंगा। टी20 विश्व कप जीतना एक सपना सच होने जैसा था, मेरे टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का शिखर। यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद।

https://www.instagram.com/p/C81oDZyOUV1/?hl=hi

जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 10 फरवरी 2009 को डेब्यू किया था। उन्होंने पहला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में खेला था। डेब्यू टी20 में जडेजा ने 4 ओवर में 29 रन देकर कोई विकेट नहीं लिया था। जबकि बल्ले से 7 गेंदों पर 5 रन बनाए थे। अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेले गए टी20 विश्व कप 2024 में रवींद्र जडेजा कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें : T20 World Cup 2024 : चक दे इंडिया, 'खास' जीत लंबे अरसे तक रखी जाएगी याद