रुद्रपुर: चोरों ने कमेटी के 60 हजार रुपये समेत जेवरात और अन्य सामान किया साफ

रुद्रपुर: चोरों ने कमेटी के 60 हजार रुपये समेत जेवरात और अन्य सामान किया साफ

रुद्रपुर, अमृत विचार। गंगापुर रोड में चोरों ने एक बंद घर के दरवाजे का ताला तोड़कर कमेटी के लिए रखी 60 हजार नकदी समेत हजारों के जेवरात और अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया है। पीड़ित की शिकायत पर ट्रांजिट कैंप पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। वहीं चोरी के इस मामले में पुलिस कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार गंगापुर रोड स्थित लक्ष्मी विहार में अमित छाबड़ा का मकान है, जबकि खेड़ा में अमित की भगवती मेडिकल स्टोर नाम से दुकान है। स्कूल की छुट्टियां होने के चलते उनकी पत्नी बच्चों को लेकर अपने मायके पंजाब गई हुई है। जबकि अमित छाबड़ा घर में अकेले ही रह हैं। शनिवार शाम को वह घर में ताला लगाकर बिलासपुर स्थित चिढ़ियाखेड़ा बालाजी मंदिर में दर्शन करने के लिए गए हुए थे। इसी बीच चोरों ने देर रात घर का ताला तोड़कर लाखों का सामान चुरा लिया।

अमित को इसका पता रविवार की सुबह साढ़े तीन बजे घर पहुंचने पर चला। मुख्य दरवाजे का ताला टूटा देख अमित के पैरों तले जमीन खिसक गयी। अंदर जाकर देखा तो सभी कमरे खुले थे और सारा सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप भारत सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे और  जानकारी ली। पूछताछ में अमित ने बताया कि चोर उसके घर से सोने की चेन, अंगूठी समेत अन्य जेवरात ले गए है।

इसके अलावा कमेटी के लिए रखी गई 60 हजार की नकदी समेत अन्य सामान भी चुरा ले गए है। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप भारत सिंह ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है। आसपास लगे कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले गये हैं। इसके अलावा कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।