बरेली: कुछ देर की बारिश से 'डूबी स्मार्ट सिटी'! सड़क हैं या तालाब...तस्वीरों में देखिए हाल

बरेली: कुछ देर की बारिश से 'डूबी स्मार्ट सिटी'! सड़क हैं या तालाब...तस्वीरों में देखिए हाल
सुरेश शर्मा नगर चौराहा से बनखंडी नाथ मंदिर जाने वाली सड़क पर जल भराव

बरेली, अमृत विचार। बीते दिनों रिकॉर्ड तोड़ गर्मी से परेशान लोगों को कुछ दिनों से हो रही बारिश ने कुछ हद तक राहत जरूर दिलाई है। लेकिन बारिश ने नगर निगम के नालों की सफाई कराने के दावों की भी पोल खोल कर रख दी है। बारिश होते ही नाले नालियां उफान पर आ जाते हैं, जिससे सड़कें और गलियां तालाब में तब्दील हो जाती है। इसकी वजह से लोगों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। 

WhatsApp Image 2024-06-29 at 2.21.21 PM

वहीं नालों की सफाई न होने के चलते आज सुबह हुई कुछ ही देर की बारिश से शहर कई इलाकों की सड़कों और गलियों में पानी भर गया, जिससे लोगों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। बात करें वनखंडी नाथ मंदिर जाने वाले रोड और सुभाष नगर पुलिया की तो वहां घुटनों तक पानी भर गया। इसके अलावा शहर भर के कई इलाकों में भी जलभराव की स्थिति बनी हुई है। 

हालांकि लगातार बारिश से तापमान गिरने की वजह से मौसम जरूर खुशगवार हुआ है, लेकिन नाले-नालियों की सफाई नहीं होने की वजह से सड़कों और गलियों में पानी भरने से लोगों की परेशानी भी बढ़ गईं हैं। वहीं मौसम विभाग ने सप्ताह भर बारिश का अनुमान जताया है। जबकि दो दिन में भारी बारिश होने की भी संभावना जताई है।

WhatsApp Image 2024-06-29 at 2.21.20 PM (1)

ऐसे में कहीं बरेली का भी दिल्ली-एनसीआर जैसा हाल न हो जाए। बता दें, मौसम विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 25 मिमी बारिश हुई है, जिसमें सबसे अधिक नवाबगंज में 70 मिमी बारिश दर्ज की गई है। वहीं शुक्रवार को अधिकतम तापमान सामान्य से 4.4 डिग्री सेल्सियस कम 31.2 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 2.2 डिग्री सेल्सियस कम 24.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें- बरेली: ड्यूटी छोड़कर पीलीभीत टाइगर रिजर्व के प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंचे दरोगा और दो हेड कांस्टेबल, SSP ने किया सस्पेंड