बहराइच में बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत : गोंडा बहराइच मार्ग पर हुआ हादसा

बहराइच में बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत : गोंडा बहराइच मार्ग पर हुआ हादसा

पयागपुर, बहराइच, अमृत विचार। बहराइच-गोंडा मार्ग पर ग्राम इंदिरापुर के निकट बाइक एवं बस की टक्कर में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई । बस चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के क्षेत्र के ग्राम लखनगोंडा निवासी 25 वर्षीय दीना पुत्र उदय राज शुक्रवार को पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सोहरियावा में स्थित अपने मामा के यहां आया था। शुक्रवार शाम को वह बाइक से वापस अपने घर की ओर लौट रहा था। बहराइच से गोंडा की ओर जा रही रोडवेज बस ने पयागपुर थाना क्षेत्र के इंदिरापुर के पास बाइक में टक्कर मार दी।

जिससे बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। घायल को सीएचसी में पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दुर्घटना करने वाला चालक वाहन सहित फरार हो गया। गांव वासियों के अनुसार रोडवेज बस ने बाइक सवार को टक्कर मारी थी। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला बहराइच के लिए रवाना कर दिया है। थानाध्यक्ष करुणाकर पांडेय ने बताया कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जायेगा।

यह भी पढ़ेः Shri Jai Narayan Mishra PG College: "गुणवत्तापरक उच्च शिक्षा एवं शोध को बढ़ावा देना हमारा लक्ष्य"- प्रो. विनोद चंद्र