Hardoi accident: दो सड़क हादसों में इंजन मैकेनिक और सेल्समैन की मौत-जांच में जुटी पुलिस 

Hardoi accident: दो सड़क हादसों में इंजन मैकेनिक और सेल्समैन की मौत-जांच में जुटी पुलिस 

हरदोई, अमृत विचार। इंजन मैकेनिक बाइक से अपने गांव लौट रहा था,रास्ते में उसे उसका पड़ोसी मिल गया,वह भी उसके साथ बाइक पर सवार हो गया। रास्तें में हरदोई-शाहजहांपुर हाई-वे पर चरौली पुलिया पर सामने से आ रही स्कार्पियों ने टक्कर मार दी,जिससे दोनों बाइक सवार ज़ख्मी हो गए। जिन्हे मेडिकल कालेज पहुंचाया गया,लेकिन वहां पहुंचते ही इंजन मैकेनिक की मौत हो गई। जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है।

5 (1)

बताया गया है कि हरियावां थाने के सिंचाई पुरवा निवासी 40 वर्षीय अवधेश कुमार पुत्र भभूति प्रसाद इंजन मैकेनिक था। गुरुवार को वह शहर से बाइक पर सवार हो कर गांव जा रहा था। रास्तें मे पिहानी चुंगी पर उसे उसके पड़ोसी गांव बैजूपुरवा निवासी 40 वर्षीय समस्त गिरि पुत्र जयनारायण गिरि मिल गया,वह भी बाइक पर सवार हो गया। आगे कोतवाली देहात की चरौली पुलिया पर सामने से आ रही स्कार्पियो ने टक्कर मार दी,जिससे दोनों बुरी तरह से ज़ख्मी हो गए। वहां पहुंची पुलिस ने उन्हे एम्बुलेंस-108 से मेडिकल कालेज पहुंचाया, लेकिन वहां पहुंचते ही अवधेश की मौत हो गई। समस्त गिरि का इलाज चल रहा है। अवधेश के परिवार में उसकी पत्नी राजकुमारी के अलावा दो बेटे व एक बेटी है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

बाइक आमने-सामने टकराई,सेल्समैन की मौत
वाशिंग पाउडर की सेल्समैनी करने वाला युवक गुरुवार की शाम को बाइक से घर जा रहा था। उसी बीच रास्तें में उसकी बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से टकरा गई। जिससे उसके सिर में गहरी चोंट पहुंची और मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार के हल्की-फुल्की चोंट आई और वह बाइक ले कर फरार हो गया।

7 (2)

बताया गया है कि पचदेवरा थाने के कमालपुर निवासी लज्जाराम के तीन बेटों में सबसे छोटा 23 वर्षीय अरविंद वाशिंग पाउडर कंपनी का सेल्समैन था। गुरुवार की शाम को वह बाइक से घर जा रहा था। उसी बीच रास्तें में उबरी खेड़ा के पास उसकी बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से टकरा गई। जिससे अरविंद के सिर में गहरी चोंट लगी,जबकि दूसरी बाइक सवार को हल्की-फुल्की चोंटे आई और वह फरार हो गया। बुरी तरह से ज़ख्मी अरविंद को सीधे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया,जहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें -UP Transfer: दो उप आबकारी आयुक्त का हुआ स्थानांतरण, प्रशासनिक फेरबदल जारी