Unnao Murder: युवती की धारदार हथियार से हत्या...तय हो चुकी थी शादी, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

उन्नाव में युवती की धारदार हथियार से हत्या

Unnao Murder: युवती की धारदार हथियार से हत्या...तय हो चुकी थी शादी, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

उन्नाव, अमृत विचार। माखी थानाक्षेत्र के अलमेना गांव में देर अपने घर से सामने बने दूसरे घर में शौच क्रिया करने गयी युवती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। युवती की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किए गए थे।

सुबह परिजनों ने जब खून से लथपथ शव देखा तो हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर सीओ, एएसपी और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँच कर जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

अमलेना गांव निवासी मोहिनी (22) पुत्री सरदार यादव गुरुवार की देर रात परिवार के साथ घर में सोई थी। देर रात मोहिनी शौच क्रिया के लिये सामने बने दूसरे घर में गयी थी। इस दौरान मोहिनी के गले मे धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। 

भोर पहर सुबह चार बजे जब परिजन शौच के लिये दूसरे घर पहुंचे तो वहां मोहिनी का शव खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा मिला। शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गये। लोगों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद सीओ ऋषिकांत शुक्ला, एएसपी दक्षिणी प्रेमचंद फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। 

प्रथम दृष्टया युवती के गर्दन पर धारदार हथियार से वार करने से हत्या का अंदेशा लगाया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। आसपास के लोगों की मानें तो युवती की कहीं शादी तय थी। कुछ माह बाद उसकी शादी होनी थी। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: दरोगा का शव पहुंचा घर, परिजनों में मची चीख पुकार, पड़ोसी बोले- माइग्रेन की समस्या का अक्सर करते थे जिक्र