हल्द्वानी: दंपति ने ज्वेलरी शोरूम से ढाई लाख के आभूषण ठगे

हल्द्वानी: दंपति ने ज्वेलरी शोरूम से ढाई लाख के आभूषण ठगे

हल्द्वानी, अमृत विचार। नैनीताल रोड स्थित एक ज्वैलर्स शोरूम से दंपति ने आभूषण खरीदे और यूपीआई के माध्यम से ऑनलाइन भुगतान करने की बात कही। जांच में पता चला कि बैंक खाते में रुपये नहीं पहुंचे हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

कृष्णा ज्वैलर्स में बुधवार की अपरान्ह तीन बजे एक दंपति पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनकी शादी की सालगिरह है। पति ने बताया कि वह अपनी पत्नी को उपहार में आभूषण देना चाहता है। शोरूम प्रबंधक ने सालगिरह की बात सुनकर वहीं केक भी कटवाया। बाद में दोनों ने सोने के दो आभूषण पसंद किए, जिनकी कीमत 2.50 लाख रुपये थी। महिला ने शोरूम के आधिकारिक नंबर पर भुगतान नहीं होने की बात कही।

बाद में शोरूम मैनेजर को एक स्क्रीनशॉट दिखाया और कहा कि भुगतान हो गया है, कुछ देर में रुपये आ जाएंगे। जिस पर मैनेजर ने उन्हें आभूषण दे दिए। गुरुवार की दोपहर तक जब बैंक खाते में भुगतान की रकम नहीं आई तो शोरूम प्रबंधक ने कोतवाली पुलिस में शिकायत की। मामले की जांच भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी देवेंद्र राणा को दी गई। चौकी प्रभारी ने सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि शोरूम से जाने के बाद दोनों आरोपी ई-रिक्शा में बैठकर नवाबी रोड की तरफ जा रहे हैं।