हल्द्वानी: 7 साल का बच्चा बना तेंदुए का निवाला, दादी के साथ घर से बाहर आया था बालक

हल्द्वानी: 7 साल का बच्चा बना तेंदुए का निवाला, दादी के साथ घर से बाहर आया था बालक

हल्द्वानी, अमृत विचार। बीती देर रात निर्मला कॉन्वेंट स्कूल के पास रेलवे पटरी की तरफ रहने वाले एक सात साल के बच्चे को तेंदुए ने अपने शिकार बनाया लिया। सात वर्षीय शिवा अपनी दादी के साथ बाहर आया था तभी पहले से घात लगाए तेंदुए ने उस पर धावा बोल दिया और उसे दबोच जंगल की ओर ले गया।

स्थानीय लोगों ने वन विभाग और प्रशासन को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने ने रात भर चलाया अभियान चलाया, और आज सुबह छह बजे शिवा का शव जंगल में मिला। तेंदुआ शव को धड़ से ऊपर पूरा खा चुका था।

इधर मौके पर एसडीएम परितोष वर्मा और तहसीलदार सचिन कुमार ने पहुंच घटना की जानकारी ली और साथ ही अधिकारियों को परिजनों को मुआवजा संबंधी कार्रवाई का निर्देश दिया। इधर वन विभाग अब तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाएगा और आदमखोर को पकड़ने की कार्रवाई में जुट गया है।

ताजा समाचार

Bareilly News: गोलीकांड के 24 घंटे पहले केपी यादव ने गोला से खरीदे थे 15 तमंचे, पुलिस अब सप्लायर की भी कर रही तलाश
Bareilly News: डॉक्टर्स डे पर IMA ने वरिष्ठ चिकित्सक और मेधावियों को किया सम्मानित
बरेली: लंबी दूरी की ट्रेनों में लगे आईसीएफ कोच यात्रियों के लिए बने मुसीबत का सबब, आए दिन एसी काम नहीं करने की आ रहीं शिकायतें
बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA
यात्रियों के लिए खुशखबरी, शाहजहांपुर-बरेली-मुरादाबाद के बीच मेमू ट्रेन चलाने का प्रस्ताव...मुख्यालय से मंजूरी के बाद दौड़ेगी ट्रेन
Bareilly News: चौकीदार की गोली मारकर हत्या के मामले में दो भाइयों को उम्रकैद