कांग्रेस का आरोप- जखनिया विधायक पेपर लीक कांड का सरगना

विधायक बेदीराम का वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस ने किया दावा

कांग्रेस का आरोप- जखनिया विधायक पेपर लीक कांड का सरगना

 लखनऊ, अमृत विचार। उप्र कांग्रेस ने दावा किया है कि नीट प्रश्नपत्र लीक मामले में भाजपा के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम शामिल हैं। प्रश्नपत्र लीक कांड से जुड़ा एक वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने यह दावा किया। सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट में कांग्रेस ने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी की पार्टी का सहयोगी विधायक नीट पेपर लीक का सरगना है। 

यह विधायक बेदीराम का धंधा है। देशभर में पेपर लीक करवाना और उससे पैसे बनाना बेदी राम का काम है। वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर कांग्रेस ने दावा किया कि एनडीए विधायक बेदी राम का वीडियो में साफ कहना है कि मैं देश में कोई भी पेपर लीक करवा सकता हूं।

स्पीकर का बयान संसदीय परंपरा के खिलाफ-प्रदेश कांग्रेस

प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद ओम बिड़ला की ओर से दिया गया पहला बयान संसदीय परंपराओं के खिलाफ रहा। प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन डॉ सीपी राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता के जरिये सत्ता के खिलाफ मतदान से भाजपा नेताओं का न तो अहंकार कम हुआ और न ही उनका संविधान व लोकतंत्र विरोधी इरादा ही बदला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में नेता विरोधी दल राहुल गांधी समेत सभी विपक्ष के नेताओं ने परंपरा का निर्वहन करते हुए ओम बिड़ला को बधाई दी और निष्पक्ष रूप से लोकसभा के संचालन के लिए खुले मन से हर तरह से सहयोग का आश्वासन भी दिया, पर ओम बिड़ला ने पहले ही दिन लोकसभा अध्यक्ष पद की मर्यादा के साथ खिलवाड़ किया।

यह भी पढ़ें:-देश के आर्थिक विकास और रोजगार सृजन में लघु उद्योगों का अहम योगदान: सीएम योगी