बहराइच: ग्रामीणों ने हाईवे जामकर चौकी का किया घेराव, प्रदर्शन 

बहराइच: ग्रामीणों ने हाईवे जामकर चौकी का किया घेराव, प्रदर्शन 

नानपारा/ बहराइच, अमृत विचार। जिले के मटेरा थाना क्षेत्र में सोमवार रात को तीन चोरियां हुई। इसके अलावा क्षेत्र में कई चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस खुलासा तो दूर केस भी दर्ज नहीं कर रही है। इसको लेकर मंगलवार शाम को ग्रामीणों का सब्र टूट गया। सभी ने नेपालगंज बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। चौकी का घेराव किया। 

बहराइच जिले के मटेरा थाना क्षेत्र में चोरियों की बाढ़ आ गई है। लेकिन पुलिस के बड़े अधिकारी थाने की पुलिस पर कोई कार्यवाई नहीं कर रहे हैं। सोमवार रात को ही तीन स्थानों पर चोरी हुई। पुलिस ने चोरियों के मामले में केस भी दर्ज नहीं किया। इससे क्षेत्र के लोग नाराज हो गए। मंगलवार शाम को पांच बजे सभी ने नेपालगंज बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। नाराज ग्रामीणों ने मटेरा चौकी का भी घेराव किया। 

सभी का कहना है कि पुलिस एसी में बंद रहकर नजर दौड़ाती है। जबकि चोर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस केस भी नहीं दर्ज कर रही है। जिसके चलते आम लोगों को समस्याएं हो रही है। ग्रामीणों के घेराव को देखते हुए थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने केस दर्ज करने और चोरी का खुलासा करने का आश्वासन देकर धरना खत्म कराया। इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष अखंड प्रताप सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि चोरी का खुलासा किया जायेगा।

ये भी पढ़ें -संविधान की प्रति हाथ में लेकर तनुज पुनिया ने ली शपथ, पहली बार कर रहे बाराबंकी का प्रतिनिधित्व