नैनीताल: जब लावारिस बैग में एयर गन देख होमगार्ड समझा पिस्टल...

नैनीताल: जब लावारिस बैग में एयर गन देख होमगार्ड समझा पिस्टल...

नैनीताल, अमृत विचार। मल्लीताल पंतपार्क क्षेत्र में लावारिस बैग में एयर गन मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया। ड्यूटी में तैनात होमगार्ड बैग को कोतवाली ले गया। 

जानकारी के अनुसार मल्लीताल पंतपार्क के समीप लगभग एक बजे किसी का बैग छूट गया। लावारिस बैग देखकर लोगों ने पूछताछ की लेकिन बैग स्वामी का पता नहीं चल पाया। जिसके बाद लोगों ने मौके पर मौजूद ड्यूटी कर रहे होमगार्ड को जानकारी दी। जानकारी के बाद होमगार्ड ने बैग की जांच की तो बैग में दो एयर गन दिखाई दीं।

बैग में एयर गन देख होमगार्ड उसे पिस्टल समझ बैठा और सहम गया वह बैग लेकर मल्लीताल कोतवाली पहुंचा, कोतवाली में जब होमगार्ड ने मौजूद पुलिस कर्मियों से बैग में पिस्टल होने की बात कही तो उन्होंने बैग खोलकर देखा। बैग खोलते ही पता चला कि होमगार्ड जिसे पिस्टल समझ रहा था वह एयरगन है। एसएसआई पीएस मेहरा ने बताया कि बैग में दो एयर गन व एक बॉल मिली है। बैग किसका है यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। पता चलते ही बैग उसके स्वामी को सौंप दिया जाएगा।

ताजा समाचार

Kanpur: आज से इमामबाड़ों में शुरू होगी इबादत; नौहाख्वानी के साथ कुरआनख्वानी और मर्सिया हो जाएगी शुरू
Auraiya: 24 घंटे से ठप पचास गांव की बिजली...हल्की बारिश होने पर सबस्टेशन की मशीनों पर टपकता पानी, ग्रामीणाें का ये है आरोप
अयोध्या: 2 करोड़ 95 लाख से चमकेगी 1792 स्कूलों की रसोई, बजट जारी
Right to Education: अयोध्या में तीसरा चरण पूरा, जानिए कितने बच्चों को मिला निजी स्कूलों में दाखिला 
असम में बाढ़ से हाहाकार...अब तक 70 लोगों की मौत, 29 जिलों में 24 लाख लोग प्रभावित 
Kanpur: ट्रेन पकड़ने के लिए कीचड़ व जलभराव से पड़ रहा जूझना; छावनी क्षेत्र की सड़कें बदहाल, पैदल गुजरना भी हुआ मुश्किल