टनकपुर: नौकरी से वंचित रहे रोडवेज के मृतक आश्रितों में आक्रोश 

टनकपुर: नौकरी से वंचित रहे रोडवेज के मृतक आश्रितों में आक्रोश 

टनकपुर, अमृत विचार। वंचित रहे कई मृतक आश्रितों को रोडवेज में नौकरी न मिलने से आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। इस संबंध में संगठन ने बैठक कर उन्हें शीघ्र रोडवेज में नियुक्ति दिए जाने की मांग उठाई है। इस मामले को लेकर सोमवार को उत्तराखंड रोडवेज मृतक आश्रित संगठन के अध्यक्ष और उत्तराखंड राज्य आन्दोलनकारी गंगा गिरि गोस्वामी की अध्यक्षता में दयानन्द इन्टर कालेज में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में सभी मृतक आश्रितों ने एक स्वर में कहा कि उत्तराखंड सरकार के आदेश के बावजूद सरकारी सेवा में समायोजित होने से छूट गए मृतक आश्रितों को सरकारी नौकरी देने में विलम्ब हो रहा है। संगठन के अध्यक्ष गोस्वामी ने कहा कि सरकार छूट गए मृतक आश्रितों को भी रोडवेज में शीघ्र नौकरी देने के लिए गम्भीरता से विचार करे। कहा कि नौकरी से वंचित रह गए मृतक आश्रित बहुत हताश और निराशा के दौर से गुजर रहे हैं और आर्थिक तंगी से भी आहत हैं। उन्होंने सरकार से इस समस्या का शीघ्र निराकरण करने की मांग की।

बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि एक शिष्टमंडल  मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री के साथ ही उत्तराखण्ड सरकार के परिवहन सचिव एवं प्रबंध निदेशक परिवहन विभाग से भी मुलाकात करेगा। बैठक में पुष्पा गुप्ता, कुलदीप कुमार, इंदिरा देवी, कमलेश देवी, विनोद कुमार शिबू, शांति देवी, तारा देवी, देवकी देवी, पार्वती देवी, मोहित गुप्ता आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार