बदायूं: निजी बस की टक्कर से बाइक के पास खड़े युवक की मौत, एक घायल

भतीजे को लघुशंका कराने के लिए एमएफ राजमार्ग किनारे रोकी थी बाइक

बदायूं: निजी बस की टक्कर से बाइक के पास खड़े युवक की मौत, एक घायल

उसावां, अमृत विचार। कस्बा उसावां के वार्ड छह एक युवक अपने भतीजे और एक अन्य रिश्तेदार के साथ पटना देवकली के शिव मंदिर पर गए थे। जहां प्रसाद चढ़ाने के बाद वह बाइक से लौट रहे थे। रास्ते में उन्होंने बाइक रोकी। भतीजा लघुशंका कर रहा था। इसी दौरान निजी बस ने उन्हें टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए भेजा लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई।

उसावां थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी सचिन मिश्रा (24) पुत्र अवधेश मिश्रा अपने 6 साल के भतीजे अंश मिश्रा और रिश्तेदार जिला शाहजहांपुर के थाना जैतीपुर क्षेत्र के गांव बेसरी निवासी रोहित मिश्रा पुत्र प्रमोद मिश्रा सोमवार सुबह लगभग 11 बजे बाइक से शाहजहांपुर के कलान क्षेत्र के पटना देवकली शिव मंदिर पर प्रसाद चढ़ाने गए थे। कुछ देर के बाद वह प्रसाद चढ़ाकर वापस लौटे। रास्ते में अंश मिश्रा ने कहा कि उसे लघुशंका लग रही है। सचिन मिश्रा ने मुरादाबाद- फर्रुखाबाद राजमार्ग स्थित एक फैक्ट्री के पास बाइक खड़ी की।

सचिन मिश्रा और रोहित मिश्रा बाइक के पास खड़े थे। इसी दौरान उसावां की ओर से तेज रफ्तार से आई निजी बस ने बाइक और उन दोनों को टक्कर मार दी। सचिन और रोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर डायल 112 पुलिस पहुंची। बाराकलां चौकी इंचार्ज हरिकेश भी आ गए। उन्होंने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सचिन मिश्रा की रास्ते में मौत हो गई जबकि रोहित मिश्रा को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें। बदायूं: ई-रिक्शा और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में युवक की मौत