हल्द्वानी: सड़क पर गुंडागर्दी, पर्यटकों की चलती कार पर युवक ने बरसाए डंडे

हल्द्वानी: सड़क पर गुंडागर्दी, पर्यटकों की चलती कार पर युवक ने बरसाए डंडे

हल्द्वानी, अमृत विचार। रविवार रात मोटर साइकिल सवारों ने नैनीताल रोड पर जमकर गुंडई की। मोटर साइकिल सवारों में से एक सड़क पर पैदल दौड़ लगाते हुए कार पर डंडे बरसाए। कार सवार पर्यटक जब भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी के सामने रुके तो आरोपी फिल्मी अंदाज में मोटर साइकिल पर दौड़ लगाते हुए सवार हुआ और फरार हो गया। पूरा विवाद ज्योलिकोट से शुरू हुआ था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।  

पुलिस के मुताबिक कार सवार कुछ दोस्त रामपुर उत्तर प्रदेश से नैनीताल घूमने आए थे। पर्यटक ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात वह कार से हल्द्वानी की ओर जा रहे थे। ज्योलिकोट में उसकी कार एक बाइक से टकरा गई। यहां माफी मांगने पर मामला शांत हो गया, लेकिन कुछ दूर बाद बिना नंबर प्लेट की मोटर साइकिल के पीछे दौड़ती दिखाई दी। रानीबाग पहुंचने तक युवकों ने कार पर हमला शुरू कर दिया।

टेढ़ी पुलिया पर दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई, लेकिन मामला और बिगड़ गया। कार सवार आगे बढ़े तो मोटर साइकिल सवारों ने फिर पीछा शुरू कर दिया। नैनीताल रोड पर यातायात धीमा हुआ तो मोटर साइकिल सवारों में एक नीचे उतरा और कार के पीछे दौड़ लगाते हुए कार पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए।

जिससे कार का शीशा टूट गया। पर्यटकों ने बचने के लिए भोटिया पड़ाव चौकी पर गाड़ी रोक दी। यह देख आरोप फरार हो गए। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें युवक चलती मोटर साइकिल से उतरता और फिर भागता दिखाई दे रहा है। क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी ने बताया कि सरकारी कैमरों के साथ साथ निजी प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

एक राहगीर ने बनाया घटना का वीडियो हुआ वायरल
नैनीताल रोड पर हल्द्वानी में जब यह घटना हो रही थी तो सड़क वाहनों से भरी हुई थी। इन्हीं वाहन सवारों में से एक घटना का वीडियो बना लिया और यह वायरल हो गया। आरोपियों की मोटर साइकिल में पीछे नंबर प्लेट नहीं थी और वीडियो में उनके चेहरे भी साफ नहीं हैं। पुलिस ने जो सीसीटीवी खंगाले हैं, उनमें भी आरोपियों की चेहरा साफ नहीं है। 

ताजा समाचार

बरेली: बारिश की वजह से 24 घंटे में 0.295 मीटर रामगंगा का जल स्तर बढ़ा
बाराबंकी: सहायक आयुक्त खाद्य सहित छह लोगों का हुआ स्थानांतरण
जम्मू कश्मीर: कुलगाम में अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी ढेर, एक सैनिक शहीद
बाराबंकी: कमरे में सो रहे सफाईकर्मी की सिर में गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंचे एसपी और कई थानों की पुलिस
पीलीभीत: सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष और बेटे पर धोखाधड़ी की FIR, SP के आदेश पर कार्रवाई...जानिए पूरा मामला 
Kanpur: कल शहर के 61 परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थी देंगे सीटीईटी परीक्षा...अभ्यर्थियों को दो घंटे पहले परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने के निर्देश